page level


Monday, October 15th, 2018 06:20 AM
Flash

शुरू हुआ भाजपा का महाकुंभ, शिवराज ने राहुल को बताया “फन मशीन”




शुरू हुआ भाजपा का महाकुंभ, शिवराज ने राहुल को बताया “फन मशीन”Politics



मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का आगमन हो चुका है। दोनों की मौजूदगी में भाजपा का ये महाकुंभ शुरू हो गया है। इस मौके पर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी उपस्थित हैं। कार्यक्रम की शुरूआत चौहान के भाषण से हुई।

मंच पर आते ही शिवराज चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर वार करना शुरू किया। उन्होंने राहुल को फन मशीन बताया तो खुद को घोषणा करने वाली मशीन। उन्होंने कहा कि राहुल देश की जनता के लिए एक मनोरंजन से ज्यादा कुछ नहीं है, वे सिर्फ फन मशीन हैं, लेकिन मैं घोषणा करने की मशीन हूं। क्योंकि घोषणा वहीं करता है कि जिसके मन में कुछ संकल्प हो और मैरे मन में मध्यप्रदेश को नंबर एक बनाने का संकल्प जन्म ले चुका है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में बीजेपी चौथी बार प्रदेश में अपनी सत्ता काबिज करना चाहती है। हाल ही में आए एससी-एसटी एक्ट के बाद भाजपा कार्यकर्ता कहीं सुस्त न पड़ जाएं, यही सोचकर भाजपा ने अपने दोनों सबसे बड़े स्टार कैंपेनर को बुलाया है। भाजपा ने इस मेगा शो को कार्यकर्ता महाकुंभ का नाम दिया है।

live updates

# चौहान ने कहा, मैं तो घोषणा मशीन हूं, लेकिन राहुल गांधी जी तो फन मशीन है, लेकिन घोषणा वही करते हैं, जिनके मन में संकल्प हो मध्यप्रदेश को नंबर 1 बनाने की।

# कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, राहुल के लिए देश मनोरंजन। कभी विदेश की तस्वीरें भी ट्वीट करें। आज कल वह शिवभक्त बने हुए हैं।

बता दें कि इस मेगा शो में अच्छी खासी रकम खर्च हो रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस महाकुंभ में 50 करोड़ से ज्यादा की राशि खर्च हो रही है। हालांकि खर्च के सवाल पर भाजपा मौन है। इसमें आने वाले कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्थल पर भोजन के साथ राजधानी के बाहर जाने वाले चार रास्तों पर भी खान-पान की व्यवस्था की गई है। उनका यह भी कहना है कि पूर्व में 2008 और 2013 को हुए महाकुंभ से यह बड़ा होगा।

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात

नरेन्द्र मोदी राज के एक साल : शेयर बाजार में अदानी उपर, अंबानी नीचे, जानिए किस उद्योगपति की क्या है स्थिति

लापता हो गए नरेन्द्र मोदी, लगे पोस्टर

Sponsored






You may also like

No Related News