Saturday, September 9th, 2017 10:35:11
Flash

मोदीजी पर इस लड़के ने क्या कहा जरा आप भी देखिए




मोदीजी पर इस लड़के ने क्या कहा जरा आप भी देखिएViral

Sponsored




सुना है मोदीजी आजकल देश ही नहीं दुनिया के लोकप्रिय नेता बन गए। बनना भी चाहिए मोदीजी को लोकप्रिय बनाने में हमने भी तो सहयोग किया है। उनके हर काम को सराहा, उनकी हर पोस्ट पर ढेरो कमेंट और लाइक किए और उनके अगेंस्ट बोलने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। लेकिन लोगों से धीरे-धीरे मोदीजी का जुनून कम होता जा रहा है।

मोदीजी को लेकर लोग क्या सोचते हैं इसका तो पता नहीं लेकिन सोशल मीडिया तो यही बताता है कि मोदीजी अच्छा करे या बुरा काम मोदीजी की बुराई करने वाला कोई नहीं। ले देकर कोई बुराई करे तो उनके इतने भक्त हैं कि उस आलोचक को चुप रहना पड़ता है। हाल ही में एक वीडियो बड़ा ट्रेंड हो रहा है जो मोदीजी पर आलोचना करते हुए बनाया गया है।

इस वीडियो में स्टैंड अप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने पीएम मोदी पर अपनी और अन्य लोगों की फ्रस्टेशन को जाहिर किया है। इनके अनुसार पीएम मोदी काम करे या न करे लेकिन लोगों को काम जरूर देते हैं। पीएम मोदी देश के बॉस है और वो जो करते हैं वो सही भी करते हैं। अभिजीत ने कई और बातें भी व्यंग्यात्मक रूप से कही है जो अगर यहां लिखी जाए तो आपको हजम ना हो इसलिए बिना इंतज़ार किए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related News

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories