Thursday, September 21st, 2017 16:33:28
Flash

इन 10 बड़े विज्ञापनों में नजर आती हैं आपकी 10 फेवरिट्स




इन 10 बड़े विज्ञापनों में नजर आती हैं आपकी 10 फेवरिट्सPhoto & Video

Sponsored




हालांकि कौन किस कम्पनी के विज्ञापन में नजर आ जाएगा, यह तय नहीं और यह भी तय नहीं है कि कौन सी सेलिब्रिटी कौन-कौन से विज्ञापन के लिए शूट करवा सकती है। कभी-कभी यह संख्या ज्यादा भी हो सकती है और कभी कभी कम भी। क्योंकि कई मामलों में ऐसा होता है कि एक एक्ट्रेस कई विज्ञापनों में नजर आती है। इसलिए दर्शकों को भ्रम हो जाता है कि वे अपनी सेलेब्स को किस विज्ञापन के लिए जानें। लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको 10 ऐसी सेलिब्रिटी और प्रोडक्ट का नाम बताने जा रहे हैं जो एक दूसरे के पर्याय बन गए हैं।

1. दीपका पादुकोण- लक्स

यूं तो बॉलीवुड की इस नम्बर 1 हीरोइन को कई विज्ञापनों में आप देख सकते हैं और वे कई प्रोडक्ट की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं, लेकिन हाल फिलहाल दीपिका लक्स के नजर आ रही हैं और इसका पर्याय बन गई हैं। दीपिका के पहले लक्स का प्रचार ऐश्वर्या राय भी किया करती थी।

2. अनुष्का शर्मा-सेबोलीन

अनुष्का शर्मा भी इन दिनों में कई प्रोडक्ट की ब्रांड एम्बेसडर हैं लेकिन उन्हें सेबोलीन के प्रचार में खूब देखा जा रहा है। वे एक दो शैम्पू के प्रचार में भी नजर आती हैं।

3. प्रियंका चोपड़ा-पेंटिन

बॉलीवुड की इस हीरोइन के नाम पर कम्पनियां अपनी जान तक लुटा सकती हैं लेकिन प्रियंका ने इस वक्त अपनी जान पेंटिंन पर लगा रखा है।

4. सोनाक्षी सिंहा-डीडमास

सोनाक्षी सिंहा डीडमास की ज्वेलरी के एड में देखी जा सकती हैं। हालांकि अन्य एक्ट्रेसेस की तरह सोनाक्षी भी कई टीवी एड में देखी जा सकती हैं।

5. परिणिती चोपड़ा-अलमन ड्राप

इन दिनों परिणीति चोपड़ा बजाज ग्रुप के अलमन ड्राप तेल के एड में नजर आती है। पिछले दिनों उनके बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की ब्रांड एम्बेडसर बनाएं जानें पर काफी विवाद हुआ था।

6. कंगना रानावत-लिवा

बॉलीवुड की सबसे टैलैंडेट अभिनेत्रियों में से एक कंगना इन दिनों लीवा के एड में नजर आती हैं। लिवा आदित्य बिरला ग्रुप का एक प्रोडक्ट है।

7. यामी गौतम-फेयर लवली

बस पॉच रुपए में फेयर लवली के जरिए यामी गौतम घर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। वे पिछले दिनों रीतिक रोशन के साथ फिल्म काबिल में भी नजर आई थी।

8. माधुरी दीक्षित-आरओ

माधुरी दीक्षित अब भी इंडस्ट्री की अन्य टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और वे एक आर ओ के प्रचार में नजर आ रही हैं। हालांकि वे अन्य एड में भी टीवी स्क्रीन पर बार बार देखी जा सकती हैं।

9. श्रद्धा कपूर-वीट

बॉलीवुड की गार्जियस अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा कपूर इन दिनों वीट के ए़ में देखी जा रही हैं। वे भी कई प्रोडक्ट की ब्रांड एम्बेसरडर हैं और कई एड में दिखती रहती हैं।

10. श्रूति हासन-फ्लाइट

फ्लाइट एक फुटवियर कम्पनी है और यहां पर श्रुति हासन शाहिद कपूर के साथ यह चप्पल पहन कर नाचती हुई नजर आ जाती हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories