Friday, September 22nd, 2017 06:04:20
Flash

शॉपिंग करना है तो यहां मिलेगा 40,000 रूपए तक के ऑफर, बड़ा डिस्काउंट




शॉपिंग करना है तो यहां मिलेगा 40,000 रूपए तक के ऑफर, बड़ा डिस्काउंटBusiness

Sponsored




मानसून सीज़न अभी खत्म नहीं हुआ है, अभी भी आप जी भर कर शॉपिंग कर सकते है क्योंकि अमेजन की ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल 2017 आने वाली हैं। जिसमें आप बड़े – बड़े ब्रान्ड के लगभग सभी चीजें खरीद सकते हैं। इस अमेजन सेल में आप इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट जैसे मोबाइल, कैमरे के साथ – साथ फैशन की सारी चीजें, कपड़े शूज़, कॉस्मैटिक की चीजें ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा आप यहां पर किचन का सामान, डेकोरेशन की चीजें और बच्चों के लिए सभी चीजें सस्ते दामों पर प्राप्त कर सकते है।

नो ईएमआई कॉस्ट

इस बार अमेजन की इस शॉपिंग फेस्टिवल में आपको कोई भी सामान नो कॉस्ट ईएमआई पर प्राप्त हो सकेगे। इसमें आपको ईएमआई पर कोई ब्याज नहीं देनी होगी। इस तरह से आप ढेर सारी शॉपिंग भी कर सकेगे और कोई ब्याज भी नहीं देना होगा। यह तरीका आपके पैसों की बचत करने में मदद करेगा।

4 दिन में 40,000 रूपए तक का ऑफर

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अमेजन 4 दिन में 40,000 रूपए का ऑफर दे रहा है। यानी कि आप भी अमेजन से ऑनलाइन शॉपिंग करके इन ऑफर्स को प्राप्त कर सकते है। इस सेल में अलग – अलग तरीके से ऑफर्स उपलब्ध है। जैसे फैशन पर 70 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है। इलेक्ट्रानिक्स में 60 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है।

एचडीएफसी 10 प्रतिशत कैशबैक

एचडीएफसी कार्ड होल्डर्स को डबल फायदा है। उन्हें बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक का कैश बैक ऑफर भी उपलब्ध है। यह यूजर्स के लिए डबल बेनिफिट जैसा है। पहली सेल उसके बाद 10 प्रतिशत कैशबैक ऑफर भी मतलब एक तीर से दो निशाने।

मोबाइल में 40 प्रतिशत का ऑफर

बड़ी-बड़ी कंपनियों के मोबाइल फोन जैसे कि सैमसंग, माइक्रोमैक्स, मोटोरोला, लीनोवो और नोकिया जैसे कंपनियों के मोबाइल फोन में आपकों 40 फीसदी तक डिस्काउंट इस सेल में मिल रहा है। साथ ही अब यहां भी बचत करने का मौका।

एक्सचेंज ऑफर्स

एक तरफ जहां अमेजन एक्सक्लूसिव पर 6000 रूपए तक के ऑफर्स मिल रहे है। तो वहीं अमेजन के एक्सचेंज ऑफर्स में मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप, टीवी, एसी, वॉशिंग मशीन और रिफ्रेजरेटर में आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

प्राइम मेंबर 20 सितंबर से कर सकते है शॉपिंग

अमेज़न की फेस्टिवल सेल वैसे तो 21 सितंबर यानी कि नवरात्री वाले दिन से शुरू होगी और 24 सितंबर को खत्म हो रही है। लेकिन प्राइम मेंबर 20 सितंबर से ही इस सेल का हिस्सा बन कर शॉपिंग कर सकते हैं। 20 सितंबर को दोपहर 12 बजे से कस्टमर अपनी शॉपिंग शुरू कर सकते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories