Monday, August 21st, 2017
Flash

अमिताभ बच्चन गर्दन के दर्द से है परेशान, फैन्स ने जताई चिंता तो बिग बी ने दिया जवाब




Entertainment

amitabh bachchan 3

परीक्षित गंगराड़े.  74 वसंत पार पहुँच चुके बिग बी अमिताभ बच्चन 18 मार्च को अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता के अंतिम संस्कार के दौरान गर्दन में ब्रेस पहने हुए नजर आए थे। जिस उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उनकी गर्दन में यह तकलीफ उनके एक्टिंग करियर में उनके द्वारा किए गए स्टंट सीन्स की वजह से है

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “हां, कई लोगों ने गर्दन पर ब्रेस के साथ मेरी तस्वीरें देखकर हैरानी जाहिर की या उपचार सुझाया, यह वास्तविक है और यह मेरी गर्दन पर है। यह ‘डॉन’ और कई अन्य फिल्मों में किए गए एक्शन दृश्यों में मेरे शामिल होने के चलते हैं, जिन्हें करते वक्त कुछ गंभीर समस्याएं हो गई थी।”

अमिताभ ने कहा कि उस समय मारधाड़ से भरपूर दृश्यों की शूटिंग के दौरान सुरक्षा उपकरण उपलब्ध नहीं होते थे। अमिताभ का मानना है कि अब फिल्मों में डुप्लीकेट कलाकारों के इस्तेमाल और VFX तकनीक ने एक कलाकार के जीवन को सुरक्षित कर काम को काफी आसान बना दिया है।

आपको तो पता ही है बिग बी तो ठहरे बिग बी उनके असंख्य प्रसंशक उन्हें जरा सा अनकम्फर्ट देख बहुत तकलीफ फील करते हैं, और धड़ाधड़ ट्वीट्स एवं अन्य सोशल साइट्स पर इमोशन्स शेयर कर देते है. लेकिन बिग बी सभी से अपना एक्चुअल शेयर कर लोगों के और अधिक करीब आ जाते है.

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories