Thursday, September 21st, 2017 13:24:04
Flash

अमिताभ को ये फोटो शेयर करना पड़ गया भारी, लोगों ने किया ट्रॉल




अमिताभ को ये फोटो शेयर करना पड़ गया भारी, लोगों ने किया ट्रॉलEntertainment

Sponsored




हमेशा ही अपनी एक्टिंग को लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन को लोग बहुत सम्मान देते हैं। वे कोई भी बात कहें या उनके कोई बयान हो, लोग कॉम्प्लीमेंट्स ही देते हैं, लेकिन शायद ऐसा बहुत कम होता है कि कभी उनकी किसी बात को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई हो। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी, कि उनकी आलोचना होने लगी। दरअसल, हाल ही में “पिंक” ने एक साल पूरे किए, जिसे सेलिब्रेट करने के लिए अमिताभ बच्चन ने एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट कर दी। उसी फोटो की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया।

बता दें कि 2016 में आई पिंक महिलाओं के अधिकारों पर बेस्ड फिल्म थी , जिसे काफी सराहा गया था। कई अवॉड्र्स भी इस फिल्म को मिले थे। अमिताभ ने पिंक टीम के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा पिंक की टीम… सब एक फ्रेम में…नेशनल अवॉड् विनर्स…।

इसके बात ही यूजर्स ने उनकी इस तस्वीर पर आपत्ति जताई। ऐस इसलिए क्योंकि इस तस्वीर में फिल्म की एक भी हीरोइन शामिल नहीं है। इसी बात पर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया। फिल्म में तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी और एंड्रिया तेरियांग मुख्य भूमिका में थीं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories