Wednesday, September 6th, 2017 23:23:25
Flash

सैनिकों के वीडियो पर आर्मी चीफ बिपिन रावत ने लिया एक्शन




Viral

bipin rawat 2

देश के सैनिकों के एक के बाद एक वीडियो आने के बाद सेना प्रमुख बिपिन चंद्र रावत ने कहा है कि जवानों को वीडियोज जारी करके अपना दुखड़ा रोने की जरूरत नहीं हैं। सेना प्रमुख ने कहा कि हर आर्मी हेडक्वार्टर पर शिकायत पेटी लगाई जाएगी। जिसके जरिए जवान अपनी शिकायत पहुंचा सकते हैं सेना प्रमुख ने आश्वासन दिया कि इस पेटी को वह खुद खोलेंगे।

yagya pratap

हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है जो सेना के जवान का है। इसमें सेना के जवान ने अफसर पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए सेना में अपनी और अपने सैनिकों की स्थिति बताई है। 42 इन्फेन्ट्री में पोस्टेड लांस नायक यज्ञ प्रताप सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और गृह मंत्री को शिकायतों भरा खत लिखने के बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया।

उनका कहना है कि पीएमओ ने ब्रिगेड से जांच करने को कहा तो उनकी शिकायत सुनने के बजाय अफसरों ने उनसे जूते साफ करवाए, इतना ही नहीं उनकी ब्रिगेड के वरिष्ठ अफसरों ने उन्हें परेशान किया और उनके ही खिलाफ जांच शुरू कर दी। इस तरह के वीडिया सोशल मीडिया में आने से देश की सेना पर कई सवाल खड़े हो रहे है।

कुछ ही दिनों पहले बीएसएफ में जवानों को दिए जाने वाले खाने का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाए गए अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस वीडियो के बाद सब जगह हड़कंप मच गया और गृह मंत्रालय ने इस रिपोर्ट पर रिपोर्ट तलब की।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    No Related

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories