Friday, September 22nd, 2017 09:47:37
Flash

27 साल पहले थीं सलमान की हीरोइन, आज ऐसे कर रही अपना गुजारा




27 साल पहले थीं सलमान की हीरोइन, आज ऐसे कर रही अपना गुजाराEntertainment

Sponsored




ऐसे तो बॉलीवुड में बहुत से सितारें है जिन्होंने काफी मेहनत की है फिर भी वह यहां अपनी पहचान बनने में सफल नही हो सके. वही बॉलीवुड में बहुत से सितारें है ऐसे भी जिन्हें सफलता भी बहुत मिली लेकिन वह अचानक फिल्मी दुनिया और ग्लैमरस लाइफ को छोड़ कर आज बिजनेसमैन बन गये. उन्ही स्टार्स में एक नाम आता है. एक्ट्रेस ‘चांदनी’ का जो कभी सलमान जैसे सुपरस्टार के अपोजिट दिखी थी लेकिन आज ग्लैमर की दुनिया से दूर हो चुकी हैं. इतना ही नही खास बात तो यह है कि आज वह विदेशों में काफी अपना नाम कमा रही है.

बचपन से ही डांसिंग का शौक रखनें वाली चांदनी पांच साल की उम्र में ही  मॉडर्न और क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग ले ली थी. और अब वह ऑरलेंडो में एक डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैंडांस सिखाने के अलावा चांदनी इंटरनेशनल लेवल पर कई डांस शोज भी कर चुकी हैं. इसी वजह से आज वह विदिशों में काफी चर्चा बातौर रही है. इन्होने फिल्म ‘सनम बेवफा’ में सलमान के साथ काम किया है . फिल्म को काफी सफलता भी मिली थी.

बता दे कि इन्होने 1991 से 1996 तक कुल 10 फिल्‍मों में काम किया, लेकिन फिल्मों को खास कोई सफलता नही मिल सकी . चांदनी आख‍िरी बार 1996 में फिल्‍म ‘हाहाकार’ में नजर आई थीं। वह 1993 में रिलीज ‘1942: ए लव स्‍टोरी’ में भी चंदा के किरदार दिखी थी. चौंकाने वाली बात तो यह है कि इनका असली नाम चादनी नही बल्कि नवोदित शर्मा है. इनका चांदनी नाम तो स्क्रीन नेम था. आज चांदनी की दो लड़कियां है जिनका नाम रीना और करिश्मा है. फ़िलहाल चांदनी अपना जीवन यापन डांस इंस्टीट्यूट चलाकर ही कर रही है.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories