Monday, August 21st, 2017
Flash

लड़का मांग रहा था न्यूड फोटो, ऐसी फोटो भेजकर लड़की ने दिया जवाब




Social

photo

एक दौर था जब लोग चिठ्ठियों पर अपने दिल की बातें लिखकर अपनी प्रेमिका या प्रेमी तक पहुंचाते थे। इसके बाद दौर आया फोन का तो लोग फोन पर घंटों-घंटों बातें किया करते थे और फिर दौर आया मैसेजिंग का जिसने बात करने के तरीके को ही बदल कर रख दिया। जब तक हमारे पास लेटर और फोन था तब तक तो बात बहुत सोच-समझ कर की जाती थी लेकिन मैसेज के आने से बात कुछ बढ़ गई है।

आज का दौर मैसेजिंग से भी आगे चैटिंग पर पहुंच गया है। सोशल मीडिया पर आप किसी से भी चैट कर सकते हो और किसी से भी चैट करने का मामला ये भी हो गया है कि आप उससे कुछ भी बातें कर सकते हो। आम तौर पर चैटिंग करते वक्त इंसान अपने दिल की बातों को ज़्यादा बता सकता है।

chatting

चैटिंग करते वक्त अक्सर ऐसा होता है कि जो हमें नहीं बोलना होता है या जिसे बोलने में भी हमें शर्म आती है उसे बिना डरे, बिना झिझके ठका-ठक लिख देते है। दिल को इस बात में कोई संकोच नहीं होता और दिमाग इस पर ज़्यादा जोर नहीं देता। कुछ भी कहिए चैटिंग में कौन आपके सामने है ज़्यादा कुछ होगा तो सॉरी लिख देंगे यहीं सोच कर बातें काफी आगे बढ़ जाती है।

इसी तरह की बात आगे बढ़ी है इस चैटिंग में इस चैटिंग में एक एलेक्स नाम का बंदा है जिसका इनबॉक्स आपको पिक्चर में दिखाया जा रहा है। एलेक्स किसी लड़की से चैटिंग कर रहे है और चैटिंग पर ही उन्होंने एक फरमाइश जाहिर कर दीं ये फरमाइश थी। लड़की की बॉडी देखने की।
chatting-2

इस बात पर लड़की ने भी लड़के को सबक सिखाते हुए ऐसा जवाब दिया कि आपकी भी हंसी नहीं रूकेगी और कोई मनचला आपसे ऐसी फोटो की डिमांड नहीं करेगा। लड़की ने लड़के को अपनी बॉडी के फोटो तो दिए लेकिन कुछ अलग अंदाज़ में। आप भी देखिए Next Page पर लड़की के बॉडी के फोटो देने का निराला अंदाज़…

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories