Saturday, September 23rd, 2017 14:54:56
Flash

86 हजार रूपए में ये कंपनी दे रही है फार्मेसी स्टोर के लिए फ्रेंचाइजी




86 हजार रूपए में ये कंपनी दे रही है फार्मेसी स्टोर के लिए फ्रेंचाइजीBusiness

Sponsored




दवाओं की दुकान के सामने भीड़ देखकर कभी लगता है काश अपना भी कोई फार्मेसी स्टोर होता है। अगर सचमुच आप अपना फार्मेसी स्टोर खोलना चाहते है तो आपको भी यह मौका मिल गया है। आज के तारीख में कई नामी कंपनियां है जो फार्मेसी स्टोर के लिए फ्रेंचाइजी ढूंढ़ रही है। इससे पहले भी ये कंपनियां देश के कई हिस्सों में फार्मेसी स्टोर की फ्रेंचाइजी दे चुकी है। कंपनियों ने दावा किया है कि 5 से 6 लाख रूपए में भी फार्मेसी स्टोर शुरू किया जा सकता है। कंपनी की तरफ से फ्रेंचाइजी फीस के साथ दूसरे खर्च भी शामिल है। कंपनियों का दावा है कि फार्मेसी स्टोर खोलने से आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

फ्रेंचाइजी लेकर स्टोर खोलने के साथ ही आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यमों से खरीदी जाने वाली दवाई की सप्लाई आप भी कर सकते हैं, जो आपके बिजनेस के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। तो जानते है उन नामचीनी फार्मेसी कंपनियों के बारे में जो फ्रेंचाइजी दे रही है और आप उनके लिए किस तरह से आवेदन कर सकते है।

 

मेडप्लस

इस कंपनी की फें्रचाइजी लेना चाहते है तो आप ले सकते है। इस की खासियत यह है कि यदि आपके पास 6 से 7 लाख रूपए हैं तो आप कंपनी की फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसमें फ्रेंचाइजी फीस भी शामिल है। साथ ही एक खासियत भी यह है कि आप एसबीआई से आसान शर्तों पर लोन भी ले सकते हो।

मेडप्लस की फ्रेंचाइजी के लिए आप ई-मेल द्वारा यहां पर [email protected] आवेदन कर सकते है। और पूरी जानकारी के लिए इस पर  क्लिक करके http://www.medplusindia.com/franchise.htm  प्राप्त कर सकते है।

इस कंपनी की फ्रेंचाइजी फीस 86 हजार रूपए

इथिक्स इंडस्ट्रीज इनकॉरपोरेशन द्वारा देश भर में मेडिकल स्टोर की चेन चलाई जा रही है, जिसे आज मेडजोन के नाम से जाना जाता है। मेडजोन द्वारा मेडिकल स्टोर खालने के लिए आपको 130 वर्ग फुट स्पेस की जरूरत होगी। कंपनी आपको स्टाफ के बारे में पूरी तरह असिस्ट करेगी। कंपनी आपको ड्रग लाइसेंस, जीएसटी, एफएसएसएआई, आईएसओ जैसे सर्टिफिकेट लेने के बारे में भी असिस्ट करेगी। कंपनी का दावा है कि आपका रिटर्न ऑन इन्वेस्टमेंट 30 फीसदी होगा। मेडजोन की फ्रेंचाइजी के लिए फीस के तौर पर 83 हजार रूपए देने होंगे।

इस तरह कर सकते आवेदन

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, अगर आप मेडजोन की फ्रेंचाइजी लेना चाहते है तो 130 वर्ग फुट स्पेस की फोटो क्लिक करके व्हाट्सएप 9857055555 करें। इसके बाद कंपनी आपको अप्रोच करेगी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories