Thursday, September 14th, 2017 03:21:21
Flash

इन खास मौकों पर सबसे ज्यादा झूठ बोलती है लड़कियां




इन खास मौकों पर सबसे ज्यादा झूठ बोलती है लड़कियांSocial

Sponsored




आज के समय में हर लड़का किसी ना किसी लड़की से रिलेशनशिप में रहता है. गर्लफ्रेंड बनाना तो मानों एक फैशन सा बन गया है. रिलेशनशिप में दिलचस्प बात यह होती है कि जब यह शुरू होता है तो ज्यादातर कपल एक दूसरें से झूट बोलतें हैं लेकिन इस मामले में लड़कियां बहुत इंटेलिजेंट होती है. इसी वजह से लड़कियां ज्यादा झूट बोलतीं है फिर भी नही पकड़ती है लेकिन लड़का झूठ बोलता है तो लड़कियां फट से पकड़ लेती है.

तो चलिए आज हम आपको बताने वाले है कुछ ऐसी बातें जिनसे आप लड़कियों के झूठ आसानी से पकड़ पाएंगे.

-सबसे पहली बात ज्यादातर लड़किया अपने रिश्तो को लेकर काफी सीरियस रहती है. लेकिन कुछ लड़कियों को टाइम लगता है जिसकी वजह से रिश्तो को लेकर वो ये कहती है की थोड़ा समय चाहिए। तो आप समझ जाइये लकड़ी आपके सब्र का इंतहान ले रही है. मतबल अभी वह आप से झूठ बोल रही है.

-जब कोई लड़का किसी लड़की की तारीफ करता है या बार-बार किसी और लड़की का नाम लेता है तो लड़कियों को ज्यादा जलस होती है लेकिन ऐसी सिचवेशन में वो कहती है की मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता पर रियल बात यही की ऐसी ही बातो से उन्हें ज्यादा फर्क पड़ता है.

-वही जब आप किसी लड़की से पूछते है की इससे पहले तुमने किसी को पसंद किया है या नहीं तो ज्यादातर लड़किया एक ही जवाब देती है की अभी तक ऐसा कोई मिला ही नहीं इसका मतलब है की व झूठ बोल रही है.

-जब कही बाहर खाना खाने की बात आती है तो ऐसे मोके पर लड़किया पेमेंट करने की बात करती है लेकिन अंदर से सोचती है की सामने वाला व्यक्ति पेमेंट करे. लड़किया लड़को से इस तरह के झूठ बोलती है.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories