Saturday, August 26th, 2017
Flash

‘गोरमिंट’ वाली अम्मा वायरल हो गई और परिवार पर मुसीबत टूट पड़ी




Social

gormint f

नोटबंदी के समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसका नाम था ‘ये बिक गई गोरमिंट’। ये वीडियो पाकिस्तान की किसी बुजुर्ग महिला का था जिसका इंटरव्यू पाकिस्तान के किसी मीडिया चैनल ने लिया था। उस समय वहां की जनता से वहां की सरकार के बारे में पूछा जा रहा था जिसके बारे में महिला ने जो जवाब दिया वो वायरल हो गया।

वीडियो में बुजुर्ग महिला ने पाकिस्तानी सरकार को काफी सारी गालियां दी है। वीडियो के लिरिक्स तो आप सभी जानते हैं लेकिन ये महिला थी कौन इस बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। इंटरनेट पर वायरल होने वाली इस वीडियो में नज़र आने वाली महिला पाकिस्तान की ‘क़मर’ है। आजकल इनका और इनके परिवार के हालात काफी खस्ता है।

पाकिस्तानी मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार उनके बेटे ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनके परिवार पर क्या बिजली गिरी वो दास्तान बयां की है। आमतौर पर लोग वायरल होने के बाद फेमस हो जाते हैं लेकिन ‘क़मर’ के परिवार को इस वीडियो के वायरल होने का भयंकर नुकसान झेलना पड़ रहा है।

‘क़मर’ ने क्यों दी सरकार को गालियां
इस वीडियो में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि आखिर ‘क़मर’ ने ऐसी गालियां पाकिस्तान सरकार को क्यों दी? इस पर कमर के बेटे का कहना है कि उनकी अम्मी गुस्से की बहुत तेज़ हैं। उनका ब्लड प्रेशर जब गुस्से में हाई हो जाता है तो वो गालियां देने लगती है। उस दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ। गर्मी बहुत थी और उस पर टीवी रिपोर्टर के सवाल। अम्मी ने गुस्से में क्या-क्या कह दिया उन्हें भी नहीं पता।

ऐसा हुआ परिवार का हाल
क़मर के बेटे ने बताया कि अम्मी का वीडियो जब वायरल हुआ तब हमें नहीं पता था कि हमारे साथ क्या होने वाला है। वीडियो के वायरल होन के बाद हमारी फैमेली से पूरे समाज ने दूरी बना ली। सब मेरी अम्मी का मज़ाक उड़ाने लगे। हमें समाज में होने वाले सभी फंक्शन में आना-जाना बंद करना पड़ा क्योंकि हम जहां भी जाते लोग अम्मी के वीडियो को मुद्दा बनाकर बहस शुरू कर देते।

बहनों का रिश्ता नहीं हो पाया
इस वीडियो को लोगों ने बड़े ही ठहाके लगाकर देखा हो लेकिन इसकी असली कीमत ‘क़मर’ का परिवार चुका रहा है। उनके बेटे के मुताबिक उन्हें सबसे बड़ा नुकसान ये हुआ है कि उनकी बहनों का निकाह नहीं हो पाया। इस वजह से पूरा घर परेशान रहता है अम्मी तनाव में रहती है। भाई और अब्बू बाहर जाते हैं तो लोग मज़ाक उड़ाते हैं ‘क़मर’ के बेटे ने दुखी होते हुए कहा कि इस वीडियो के वायरल होने में सबसे बड़ी गलती चैनलवालों की है। अगर वीडियों में अम्मी ने कुछ गलत बोल दिया था तो उसे डिलीट कर देना चाहिए था ताकि आज हमें इस कदर परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories