Monday, September 18th, 2017 09:26:08
Flash
EntertainmentPhoto & Video

Sponsored




‘हसीना पारकर’ के नए गाने में ठुमके लागतें दिखी ये इंडो-ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस




अभी तक आप ने बॉलीवुड फिल्मों में करीना-कैटरीना जैसी हीरोइनों को ठुमका लागतें देखा होगा यानि की आइटम सॉन्ग करते देखा होगा लेकिन कभी आप ने किसी इंडो-ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस को देखा क्या? जी हाँ तो अब आपका उत्तर होगा नही. तो फ़िक्र ना करे आज हम आपको दिखाने वालें है हाल ही में रिलीज हुआ एक बॉलीवुड गाना जिसमें एक इंडो-ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस अपने ठुमके लागतें नजर आ रही है.

दरअसल हांल ही में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की जिंदगी पर बन रही फिल्म का आइटम सॉन्ग ‘पिया आ’ हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें इंडो ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस सारा अंजुली ठुमके लागतें नजर आ रही है. इस गाना को गाया है सुनिधि चौहान ने और संगीत दिया है सचिन-जिगर ने.बता दे कि इस आइटम नंबर को सारा अंजुली और फिल्म में दाउद इब्राहिम का रोल कर रहे सिद्धार्थ कपूर पर फिल्माया गया है.

बताते चले हसीना पार्कर पहली फिल्म होगी जिसमें श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धार्थ कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर दाउद की बहन का किरदार करती नजर आयेगी. वही भाई सिदार्ध कपूर दाउद इब्राहिम के रोल में नजर आएगें. बताया जा रहा है यह फिल्म असल जिंदगी से जुड़ी है .

अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 सिंतबर को रिलीज होनी है. हांलाकि पहले यह भी बताया जा रहा था कि फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है लेकिन किसी कारण बस रिलीज नही हो सकी है. गौरवतल है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी. हसीना अपने भाई की सम्पति संभालती थी उनके ऊपर लगभग 88 केस ​रजिस्टर थे.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories