Saturday, September 23rd, 2017 12:25:38
Flash

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने 16 बरस की उम्र में मां के बॉयफ्रेंड संग बनाए थे संबंध




इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने 16 बरस की उम्र में मां के बॉयफ्रेंड संग बनाए थे संबंधEntertainment

Sponsored




“यह मुश्किल है. मैं अकेलेपन से खुश नहीं हूं. मैं ऐसा नहीं चाहती थी. इसमें कुछ भी सही नहीं है. यह काफी मुश्किल है.” यह सभी बातें अमेरिकी एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने एक इंटरव्यू में कही है. वही एंजेलिना ने पिछले साल 19 सितंबर को समझौता न करने लायक मतभेदों को कारण बताते हुए ‘मनीबॉल’ के अभिनेता ब्रैड पिट से तलाक लेने का फैसला किया था. इतना ही नही तब एंजेलिना अपने बयान में कहा था कि परिवार की बेहतरी के लिए यह फैसला किया गया है.

आपको बता दे कि अब पति ब्रैड पिट से अलग हुए एंजेलिना को लगभग एक साल बीत चुका है, जिस पर उन्होंने यह बातें कही . अपने इस बयान के बाद से एंजेलिना चर्चा में हैं. तो चलिए इस खास मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें.

-हॉलीवुड एक्टर जोनाथन विंसेंट वाइट और एक्ट्रेस मार्शलीन बर्ट्रेंड के घर में 4 जून 1975 को जन्मी एंजेलिना जोली जब महज 14 साल की थीं तब उनका बॉयफ्रेंड था जिसके साथ वो सीरियस रिलेशनशिप में थीं, उनका यह रिश्ता 2 साल तक चला था. इतना नही नही एंजेलिना जब 16 साल की थीं तब उनके अपनी मां के लिव-इन पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध थे.

-एंजेलिना ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने पहली बार 14 साल की उम्र में शारीरिक संबंध बनाए थे.

-20 साल की उम्र तक एंजेलिना ने हर तरह के ड्रग्स का इस्तेमाल कर लिया था. इस बात की पुष्टि खुद एंजेलिना की थी .इतना ही नही इन्होने बताया था कि उनके पहले पति जॉनी ली मिलर ने उन्हें इस जिंदगी से बाहर निकाला था.

-एंजेलिना जोली ने तीन शादियां कीं. पहली शादी उन्होंने साल 1996 में जॉनी ली मिलर से की थी और साल 2000 में दोनों अलग हो गए थे.

-इसके बाद साल 2000 में ही एंजेलिना ने बिली बॉब से शादी की लेकिन साल 2003 में दोनों अलग हो गए. अपनी शादी में एंजेलिना ने जींस और टी-शर्ट पहनी थी.

16 की उम्र में मां के बॉयफ्रेंड से थे एंजेलिना जोली के संबंध, रह चुकी हैं ड्रग एडिक्ट

– वही पिट और जोली 2004 से साथ थे और उनकी शादी दो साल पहले हुई थी. उनके छह बच्चे हैं.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories