Thursday, September 21st, 2017 16:33:47
Flash

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाना हो या करना हो इम्प्रेस, तो जरुर ट्राय करें फार्मूला




रूठी गर्लफ्रेंड को मनाना हो या करना हो इम्प्रेस, तो जरुर ट्राय करें फार्मूलाSocial

Sponsored




सबसे पहली बात तो यह है की लड़की पटाना ही मुश्किल काम होता है जो हर किसी से नही होता है और यदि पटाने के बाद किसी कारण वों नाराज हो जाए तो इससे बुरी बात क्या हो सकती है . जी हाँ यदि आप भी कुछ इस तरह की परेशानी में है तो फ़िक्र ना करे आज हम आपको बतानें वाले है कुछ खास टिप्स जिनकी मदद से आप आसानी से अपनी रूठी हुई गर्ल फ्रेंड को मना सकते है. तो आइए जानतें है उन टिप्स के बारें में-

-सबसे पहली बात जिस आप दोनों का झगड़ा हुआ है उस बात को आराम से बैठकर दोबारा डिस्कस करें यदि आपकी गलती है तो बिना किसी बनावट के माफी मांग लें. सच बोलना हमेशा फायदेमंद होता है.

-उसे बाताएं की आप कितनी खास हैं और आप इस रिश्ते को जिंदगीभर प्यार और ईमानदारी के साथ निभाना चाहते हैं. गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़कर उससे ये बातें कहना बहुत असरदार रहेगा.

-“आई लव यू” एंड “आई मिस यू” चाहें तो आप इन लाइनों का इस्तेमाल भी कर सकते है. आप उसे कहें कि आप उसे चाहते हैं और उसे याद कर रहे हैं.

-वो कहते हैं ना प्रेमिका होती है हमारी फूलों जैसी. तो चाहें तो आप एक वीक तक फूल दे सकते है. आपकी गर्ल फ्रेंड जरुर मान जाएगी.

-एक बात और हमेशा याद रखें जब तक रिलैक्‍स न हों जब तक जब तक उसे मनाएं जब तक वह मान न जाएं इसलिए कभी भी उनके रूठने पर आप रिलैक्‍स होकर न बैठें वरना आपका रिश्‍ता खतरे में पड़ सकता है. तो अगली बार जब भी आपकी गर्लफ्रेंड आपसे नाराज़ हो जाए तो आप उसे इनमें से किसी भी तरीके से आसानी से मना सकते हैं.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories