Tuesday, September 19th, 2017 07:25:11
Flash

ऐसे जानें कितना रोमांटिक है आपका पार्टनर




Social

romantic-couple

आम तौर पर लोगों की यह ख्वाइश होती है कि हमारा जीवन साथी या बॉयफ्रेंड बहुत ज्यादा रोमांटिक हो पर आप किसी को एक बार देखकर यह नहीं बता सकते कि वह कितना रोमांटिक है. आपके इसी कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए हम आपके लिए अंकशास्त्र की यह विद्या लेकर आए हैं जिसके द्वारा आप यह समझ सकते हैं कि सामने वाला व्यक्ति कितना रोमांटिक है. इसके लिए आपको सामने वाले व्यक्ति की जन्मदिन  की तारीख मालूम होना चाहिए. तारीखों को जोड़कर व्यक्ति का मूलांक निकलता है. मूलांक के द्वारा आप यह जान सकते हैं कि वह व्यक्ति कितना रोमांटिक है.

– जिन व्यक्तियों का जन्म १, 19 और 28 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 1 होता है. इस मूलांक वाले व्यक्ति सूर्य ग्रह के अंतर्गत आते हैं.  यह अपने पार्टनर को अपने कंट्रोल में रखना पसंद करते हैं. यह लोग प्यार के मामले में दिमाग से ज्यादा सोचते हैं और ऐसे किसी व्यक्ति से शादी करते हैं जो उसके बचपन का साथी हो या फिर रिश्तेदार हो. अगर इनको अपना परफेक्ट पार्टनर नहीं मिलता है तो यह अकेले रहना पसंद करते हैं जब तक कि इनको इनका परफेक्ट मैच नहीं मिल जाता.

unnamed (1)

– जो व्यक्ति महीने के 2, 11, 20 और 29 तारीख को जन्म लेते हैं, उनका मूलांक 2 होता है. इनका ग्रह चंद्रमा होता है. यह लोग अपने पार्टनर को दिल से ज्यादा प्यार करते हैं. इस मूलांक वाले व्यक्ति बहुत ज्यादा भावुक और संवेदनशील होते हैं. इनके लिए शारीरिक संबंध से ज्यादा दिल से जुड़े रहना जरूरी होता है. यह अपने पार्टनर की हर इच्छा को ध्यान में रखना अपनी पूरी जिम्मेदारी समझते हैं. यह प्यार के मामले में कभी भी दिमाग की नहीं सुनते.

–  किसी भी महीने के 3, 12, 21 और 30 तारीख को जन्मे लोगों का मूलांक 3 होता है. इनका ग्रह बृहस्पति होता है. यह लोग अपने आपको सर्वश्रेष्ठ समझते हैं. यह लोग बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं होते। प्यार के मामले में यह अपने दिमाग की ज्यादा सुनना पसंद करते हैं. इनके लिए प्यार से बढ़कर कभी-कभी करियर हो जाता है. यह लोग शारीरिक संबंध बहुत जल्दी बनाते हैं. अगर इनको अपनी बात मानने वाला पार्टनर मिल जाता है तो  ही इनका रिलेशनशिप लंबा चल पाता है.

– 4, 13, 22 और 31 तारीख को जिन लोगों का जन्म होता है. उनका मूलांक 4 होता है. यह लोग बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं होते, लेकिन यह बेवजह किसी से फ्लर्ट नहीं करते. इन लोगों को गुस्सा बहुत ज्यादा आता है जो इनके और इनके पार्टनर के बीच में दरार पैदा कर देता है. यह लोग अपने पार्टनर के सामने हमेशा झुकना पसंद करते हैं, उनकी हर बात सुनते हैं.                                                                                अगले पेज पर जाने कुछ और जन्म मूलांक व्यक्तिओं के बारे में-

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories