Tuesday, August 15th, 2017
Flash

ईरान की संसद में महिला के साथ सेल्फी लेने की मची होड़, हुई आलोचना




World

Sponsored

इन दिनों ईरान के सांसद सुर्खियों में छाए हुए हैं। ईरान की संसद में सांसद एक महिला के साथ सेल्फी लेने की मची होड़ के कारण आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। इस शर्मनाक हरकत के बाद उनका जमकर मजाक भी सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है।
दरअसल, ईरान की प्रेसिडेंट हसन रूहानी ने दोबारा कार्यभार संभाला है । उनके इस समारोह में यूरोपीय यूनियन की रिप्रेजेंटेटिव फेडरिका मोगेरिनी भी शामिल हुई थीं। रूहानी ने शपाि ली, इसके बाद संसद में सांसदों के सेल्फी लेने का सिलसिला शुरू हो गया। इसी बीच संासदों ने फेडरिका को घेरकर सेल्फी लेना शुरू कर दिया। हालांकि खुद फेडरिका भी अहसज महसूस कर रही थीं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स सांसदों के इस बिहेवियर को अपमानजनक बता रहे हैं।

 

संसद में फोटो लेने की थी मनाही-

सांसद अहमद मजानी ने मीडिया से कहा है कि संसद में मेगोरेनी के साथ सेल्फी लेने की इजाजत नहीं थी। कई लोग फिल्मों के साथ इन सांसदों के फोटो पोस्ट करके मजाक बना रहे हैं। वहीं राष्ट्रपति के सलाहकार ने कहा है कि इस बात के लिए हर सांसद का पर्सनल इंटरव्यू होना चाहिए। साथ ही संसद के सांसदों को कोड ऑफ कंडक्ट और मौरल वैल्यूज के गुर तो जरूर सिखाने चाहिए , ताकि इस तरह की शर्मनाक हरकत ईरान की संसद को बदनाम न करें।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories