Saturday, September 23rd, 2017 13:11:44
Flash

ये बोल्ड ब्यूटी एक्ट्रेस है, मॉडल है या है और कोई? जानने के लिए देखें तस्वीरें..




ये बोल्ड ब्यूटी एक्ट्रेस है, मॉडल है या है और कोई? जानने के लिए देखें तस्वीरें..Photo & VideoViral

Sponsored




अभी पिछले दिनों भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यात्रा पर गए थे। वहां उन्होंने अपने संबोधन से सबका दिल जीत लिया और एक बार फिर भारत और इजरायल के संबंधों को प्रगाढ़ किया। इजरायल का नाम आते ही हमारे जेहन में एक देश छोटा मगर ताकतवर देश की तस्वीर उभरती है जिससे लोहा लेने में अमेरिका भी कांपता हैं।

अब आप यहां पर यह कहेंगें कि हम तो चर्चा तस्वीरों में दिखाई पड़ने वाली इस लड़की को लेकर कर रहे थे। फिर बीच में यह इजरायल कहां से आ गया तो आपको बता दें कि इस लड़की का संबंध इजरायल से ही है और इजरायल की सेना में काम करती हैं। दरअसल यह सब इजरायल के उस कानून के तहत हुआ है। जिसमें इजरायल की 18-26 साल की लड़कियों को 2-3 साल के लिए आर्मी में काम करना अनिवार्य है!

जी हां, तस्वीरों में किसी एक्ट्रेस और मॉडल की तरह दिखाई पड़ने वाली यह इजरायली लड़की कोई एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक एक इजरायली शोल्जर है जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये तस्वीरें आज से नहीं बल्कि महीनों से सोशल साइट पर घूम रही है और प्रजेन्ट में भी इसे हिट मिलने में कोई कमी नहीं है।

और यह सब हो क्यों न? ब्यूटी और बहादुरी का मिलाजुला समिश्रण हैं जो यह लड़की। रिपोर्ट के मुताबिक इस इजरायली सोल्जर का नाम Kim Mellibovsky है, जिसकी तस्वीरें पोस्ट होने के बाद लाइक और शेयर का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई लोग Kim Mellibovsky की तस्वीरें देखने के बाद, उसकी तारीफ़ कर रहे हैं। वहीं एकाएक किम के इंस्टाग्राम पर भी उनके Followers की बाढ़ सी आ गई है। आपको बता दे कि इंस्टाग्राम पर किम के 22,000 Followers हैं और किम ने इतना प्यार देने के लिए सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories