Saturday, September 23rd, 2017 17:27:53
Flash

पाकिस्तान में दिखा जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल, फैन्स ने कहा आने के लिए शुक्रिया




पाकिस्तान में दिखा जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल, फैन्स ने कहा आने के लिए शुक्रियाSportsWorld

Sponsored




आपने अभी तक दुनिया में कई खिलाड़ियों के हमशक्ल देखे होंगे। वैसे हमशक्ल होना कोई बड़ी बात नहीं है। बड़ी बात है अपने-अपने टैलेंट को दिखाना। आपने कई बार मैदान पर खिलाड़ियों के हमशक्ल देखे होंगे। इस बार एक इंडियन क्रिकेटर का हमशक्ल पाकिस्तान में नज़र आया है। ये हमशक्ल जसप्रीत बुमराह का है।

कई सालों के बाद इस साल फिर से पाकिस्तान में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही हैं आपको बता दें कि 3 मार्च 2009 को पाकिस्तान में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर आतंकी हमला हुआ था। लाहौर में सरेआम 12 आतंकियों ने श्रीलंका क्रिकेट टीम की बस पर हमला बोल दिया था। जिसमें 6 खिलाड़ी जख्मी हो गए थे। इस हमले के बाद हर अंतराष्ट्रीय टीम ने पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिया था। अब 8 साल बाद आईसीसी की वर्ल्ड इलेवन टीम ने पाकिस्तान के लाहौर में 3 मैचों की एक-20 सीरिज खेली।

पाकिस्तान में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी पर वहां के क्रिकेट प्रेमी काफी खुश हुए। पाकिस्तानी फैंस ने इस सीरिज को एक जश्न की तरह मनाया। इस सीरिज के एक मैच के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल स्टेडियम पर दिखाई दिया। एक फेसबुक पेज पर जसप्रीत बुमराह के हमशक्ल शख्स की तस्वीर पोस्ट की गई। इस तस्वीर के साथ एक संदेश भी लिखा गया,‘‘शुक्रिया जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान आने के लिए और वर्ल्ड इलेवन बनाम पाकिस्तान का मैच देखने के लिए। आप हमेशा पाकिस्तान के बड़े इवेंट्स में सपोर्ट करते हो। शुक्रिया, प्यार पाकिस्तान की तरफ से।’’

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories