Sunday, September 24th, 2017 14:52:51
Flash

JIO के ऑफिस की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप!




Business

j10(9) new

रिलायंस जियो इन दिनों काफी चर्चा में है। पहले तो मुकेश अंबानी ने जियो की सिम देकर ग्राहकों को खुश कर दिया , अब हाल ही में उन्होंने जियो 4जी के सबसे सस्ते फोन लांच करने की घोषणा भी कर दी है। ऐेसे में जियो अब ग्राहकों की पहली पसंद बन गया है। हर कोई जियो से जुड़ी बातें जानना चाहता है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे जियो के ऑफिस से जुड़ी कुछ बातों के बारे में। आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि जियो का ऑफिस 21 अरब की लागत से तैयार हुआ है।

Image result for interior pic of jio office

Image result for interior pic of jio office
आज मुकेश अंबानी और अपनी कंपनी रिलायंस टेलीकॉम सेक्टर का एक बड़ा ब्रांड बन चुका है, ऐसे में उनका जियो ऑफिस कोई मामूली ऑफिस नहीं है। नवी मुुंबई के ठाणे बेलापुर रोड पर बनी रिलायंस जियो की कमर्शियल बिल्डिंग को हर्मन मिलर रिच  अवॉर्ड मिल चुका है। दरअसल, इस 8 मंजिला इमारत में ऐसी बहुत खूबियां हैं, जो इसे खास बनाती हैं।

Image result for interior pic of jio office
जियो के ऑफिस में सभी चीजें हाईटेक हैं। केबिन ने अपने ऑफिस में कैबिन कल्चर को खत्म किया है। जबकि उन्होंने ओपन ऑफिस कल्चर को ज्यादा बढ़ावा दिया है। ऑफिस का डिजाइन यूनिक है। इस यूनिक बिल्डिंग को तैयार करने के लिए देशभर से डिजाइनर और कंसेप्ट आर्टिस्ट की मदद ली गई।

Image result for interior pic of jio office

Image result for interior pic of jio office

यहां पर स्क्रैप से कई चीजें तैयार की गई हैं। मुंबई की सड़कों पर जो काले और पीले रंग से रंगी कैब नजर आती हैं, ठीक वैसी ही कैब इस ऑफिस में सजी हुई है।

ऑफिस का डिजाइन मुंबई की  ही डीडब्ल्यूपी फर्म ने बनाया है। खासियत ये है कि इसमें स्लीक लाउंज, कलर स्कीम और स्पेस पर ज्यादा ध्यान दिया गया है। कैबिन कल्चर को खत्म करना इस कंपनी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories