Sunday, September 10th, 2017 03:23:39
Flash

फिर भड़की कंगना, कहा माफ़ी मांगे ऋतिक




फिर भड़की कंगना, कहा माफ़ी मांगे ऋतिकEntertainment

Sponsored




कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच हुए विवाद को दुनिया देख चुकी है, यहाँ तक कि इस विवाद में कंगना ने ऋतिक के पिता राकेश रोशन को भी इन्वोल्व किया था और बीते दिनों रितिक रोशन के साथ हुए विवाद को लेकर एक बार फिर कंगना तल्ख़ टिप्पणियां कर रही हैं. पिछले कई इंटरव्यूज में वो लगातार इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रही हैं. अब कंगना ने राजीव मसंद को दिए एक ताजा इंटरव्यू में रितिक के साथ विवाद और ईमेल प्रकरण में कई खुलासे किए. और कहा कि ऋतिक और राकेश रोशन को उनसे माफ़ी मंगनी चाहिये.

एक टीवी शो में कंगना ने अपनी राय रखते हुए ऋतिक से माफी की मांग की है. 40 सेकेंड के इस वीडियो में कंगना इंडिया टीवी के शो ‘आपकी अदालत’ में दिखाई दे रही हैं. शो में पहुंच कर बिना किसी का नाम लिए कंगना कहती है कि ‘उसको यहां बुलाइए एक-एक सवाल पूछिए, क्योंकि मैंने नोटिस नहीं भेजा था. ‘इतनी बेइज्जती सही है मैंने, जिसका कोई हिसाब नहीं है. रातों तक मैं रोती थी और मुझे नींद नहीं आती थी. मुझे मेंटल ट्रॉमा और इमोशनल ट्रॉमा हुआ.’इसके आगे कहती है, ‘मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए. उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं. ये बदतमीजी के लिए मुझे उनसे माफी चाहिए.’

कंगना ने कहा, रितिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया. रितिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था. वह रात भर उनके अकाउंट से लॉग इन रहते थे. उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए.  कंगना ने बताया कि इस पूरे मामले में उन्होंने रितिक के पापा यानी राकेश रोशन से भी शिकायत की थी. राकेश ने उनसे वादा किया था कि वो उनकी मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. कंगना ने यह भी कहा, जब वह न्यूयॉर्क में थीं, तब कुछ ईमेल्स उन्होंने खुद भी रितिक को भेजे थे. लेकिन रितिक उनके अकाउंट का ऐसा इस्तेमाल करेंगे, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा था.

सारा विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना से सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें रितिक की वजह से फिल्म आशिकी-3 से बाहर किया गया. इसके जवाब में कंगना ने कहा, ये एक्स इतनी पागलपंती वाली हरकत क्यों करते हैं. इसके बाद रितिक ने ट्वीट के जरिए इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी और उसके बाद कंगना को कानूनी नोटिस भेज उनसे माफी मांगने की डिमांड की.

कंगना के विवाद सिर्फ ऋतिक से ही नहीं हैं, फिल्म इंडस्ट्री में कंगना विवादों में बनी रहती हैं फिर वो अपनी टिप्पणियों को लेकर हो या फिर कारन जौहर के साथ हुए विवादों में की गई टिप्पणियों को लेकर हो.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories