Saturday, July 29th, 2017
Flash

‘मणिकर्णिका की शूटिंग में घायल हुई कंगना, सिर पर आए 15 टांके




Entertainment

kangna ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में फिल्म ‘मणिकर्णिका- दक्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक वे तलवारबाजी कर रही थी। इस सीन के लिए जब वे मैदान में उतरी तो वे सचमुच घायल हो गई और लहूलुहान हो गई।

कंगना बुधवार शाम को रामोजी राव स्टूडियो में अपनी इस फिल्म के लिए फाइट सीक्वेंस में हिस्सा ले रही थी। अपने साथी कलाकार निहार पंड्या की तलवार ने उन्हें माथे को चीर कार घायल कर दिया। कंगना को फौरन हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। वहां भर्ती करने के बाद कंगना के माथे पर 15 टांके लगाए गए। कंगना को पांच से छह दिन का आराम करने की सलाह दी गई है।

फिल्म निर्माता कमल जैन का कहना है कि ‘‘बुधवार की शाम चार बजे के आसपास कंगना और निहार के बीच तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था। सीन के मुताबिक कंगना को झुककर निहार की तलवार के वार से बचना था मगर टाइमिंग में गड़बड़ी के चलते कंगना ऐसा नहीं कर पाई और तलवार कंगना के सिर पर लग गई।’’ कमल जैन के मुताबिक फिल्म को शूटिंग को फौरन रोक दिया गया था और कंगना को कार के जरिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के तमाम तरह के फाइट सीक्वेंस के लिए कंगना ने छह हफ्तों तक तलवारी, घुड़सवारी आदि की ट्रेनिंग ली थी और उसके बाद से ही यानी पिछले हफ्ते से वो रामोजी राव स्टूडियोज में वो फिल्म की शूटिंग कर रही थी। याद दिला दें कि मई महीने की शुरुआत में कंगना ने बनारस के गंगा घाट में आरती करके इस फिल्म का भव्य लॉन्च किया था।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories