Monday, August 21st, 2017
Flash

सुनील से झगड़े पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘ज़्यादा मजे न लें’




Entertainment

kapil sharma

कपिल शर्मा जो कभी आपको टीवी पर कॉमेडी करते हुए अच्छे लगते थे आजकल सोशलमीडिया पर ट्रेंड होते नज़र आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक फोटो शेयर किया था जिसमें वो अपने फैन्स को अपनी पत्नी से मिलाते नज़र आए। इसके बाद से ही उन्हें शादी के लिए बधाईयां मिलना शुरू हो गई।

बधाईयों के इसी सिलसिले में एक दूसरी ख़बर ने तूल पकड़ा, जिसमें सामने आया कि कपिल शर्मा ने फ्लाइट में सफर के दौरान सुनील ग्रोवर जिन्हें आप मशहूर डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के नाम से जानते है के साथ बद्तमीजी की थी। इस ख़बर के आने के बाद ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि सुनील ग्रोवर इस शो को छोड़ सकते है।

दिनभर इस ख़बर के ट्रेंड होने के बाद मीडिया की नज़रें कपिल और सुनील ग्रोवर के बयान पर थी जिससे ये साफ हो सके कि आखिर इन दोनों के बीच क्या माझरा चल रहा है। कपिल ने हाल ही में इस पूरी घटना का सीन क्लियर करते हुए एक फेसबुक पोस्ट शेयर की है जिसमें इस घटना को लेकर उन्होंने अपनी ओर से सफाई दी है।

कपिल शर्मा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि ‘‘मैं बढ़िया वक्त गुज़ार रहा था अचानक मैंने खबर सुनी कि मेरी और सुनील पाजी की लड़ाई हो गई है। सबसे पहली बात तो ये कि ऐसी ख़बरें आई कहां से और इनके पीछे क्या इरादा है मैं नहीं जानता। मैनें सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में लड़ाई की है तो किसने देखा और किसने बताया। जिसने ये जानकारी दी है क्या वो भरोसे लायक है।

कपिल ने आगे लिखा ‘‘कुछ लोगों को इस तरह की बातों में मजा आता है। सुनील पाजी और हमारी पूरी टीम एक साथ खाते हैं, एक साथ घूमते हैं। मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूं लेकिन अपनी टीम के साथ कमोबेश हर दिन गुजारता हूं। ख़ास तौर से सुनील। मैं उनसे प्यार करता हूं और उनका सम्मान करता हूं।

462602-kapil-sharma-new-twitter

झगड़े की बात को किया स्वीकार
अपनी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने झगड़े की बात को स्वीकार करते हुए कहा कि ‘‘हां मेरी उनसे कहासुनी हुई थी लेकिन क्या हम सामान्य लोग नहीं हैं। मैं पांच साल में पहली बार उन पर चिल्लाया हूं। इतना तो चलता है भाई। हम बात करेंगे कि दिक्कत कहां हुई।’’ कपिल ने आगे लिखा कि ‘‘मैं बतौर कलाकार और इंसान उन्हें बेहद पसंद करता हूं। वो मेरे बड़े भाई की तरह हैं। लेकिन हर वक्त इतनी नकारात्मकता क्यों?’’

इस पोस्ट में उन्होंने इस झगड़े को जल्द से जल्द निपटाने की बात भी कही। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह की ख़बरे मीडिया में आई है। इससे पहले भी सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच कहासुनी की ख़बरे सामने आई थी। इस पोस्ट में कपिल ने लिखा कि ‘‘वो मीडिया का सम्मान करते हैं लेकिन दूसरे कई संगीन मुद्दे है जिन पर मीडिया को गौर करना चाहिए।

उन्होंने लिखा कि ‘‘क्या मेरा और सुनील का झगड़ा देश की सुरक्षा के लिए खतरा है? हम अपने-अपने परिवार के बजाय एक दूसरे के साथ ज़्यादा वक़्त गुजारते हैं और कई बार परिवारों में भी ऐसा होता है। ये हमारा पारिवारिक मामला है। इसे हम निपटा लेंगे… ज़्यादा मजे मत लिया करो।’’

पोस्ट के अंत में उन्होंने अपना असली रंग दिखाया यानि कॉमेडी वाला और लिखा कि ‘‘ओके टाइम करते-करते मैं थक गया हूं… और एक बात… मैं फिरंगी के फाइनल शिड्यूल के लिए जा रहा हूं। हाहाहा…. सॉरी फिर से प्रमोशन करने लगा… आप सभी के प्यार और आर्शीवाद के लिए शुक्रिया… मुस्कुराते रहिए और हमेशा खुश रहिए… सभी को प्यार।’’

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories