Friday, August 25th, 2017
Flash

डिप्रेशन से जूझ रहे हैं सबको हंसी का डोज देने वाले कपिल!




Entertainment

Sponsored




कपिल शर्मा काफी सालों पहले छोटे पर्दे पर आए थे। वे जब भी आते दर्शक उन्हें देखकर खुश हो जाते थे। आज भी कुछ बदला नहीं है सबकुछ वैसा ही है लेकिन आप सोचिए कि क्या सभी को हंसाने वाले कपिल शर्मा की लाइफ में कुछ टेंशन नहीं होती होगी क्या? वो क्या दिनभर ही हंसते और हंसाते रहते होंगे?

क्या अनप्रोफेश्नल है कपिल?
बुधवार को कपिल शर्मा ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट के साथ शूट कर रहे थे और तभी अचानक बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि इस कारण शूट भी कैंसिल किया गया। इससे पहले भी ‘हैरी मीट सैजल’ के शो दौरान भी हुआ और शाहरुख और अनुष्का को बिना शूटिंग किए ही लौटना पड़ा था।

बहन ने दी सफाई
कपिल के बार-बार शूट कैंसल करने से लोग उन्हें अनप्रोफेशनल कह रहे हैं लेकिन असल में ऐसा नहीं हैं। कपिल की बहन पूजा देवगन ने लीडिंग मीडिया वेबसाइट से बातचीत में बताया- इन दिनों भाई की हेल्थ सही नहीं चल रही है। वो अनप्रोफेशनल नहीं हैं। वो अपने काम का पूरा सम्मान कते हैं और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे।

डिप्रेशन से जूझ रहे कपिल
पूजा ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि आजकल उनके भाई ठीक नहीं है। वे लगातार डिप्रेशन से जूझ रहे है लेकिन कपिल ने अभी तक इस बारे में अपने परिवार को भी नहीं बताया। पूजा कुछ समय पहले ही कपिल से मिलने आई थीं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories