Tuesday, July 25th, 2017
Flash

हम सबका हौसला डिगा दूँ, हमरा कौन डिगाए : लालू

lalu's idiom war against modi and shah

RJD सुप्रीमो अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने ख़ास अंदाज में एक के बाद एक किये गए ट्वीट्स में केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी को हिंदी+बिहारी मिश्रित मुहावरों से काफी कोसा और यह आरोप लगाया कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश का बंटवारा किया, यही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि ‘मेरे जीवित रहते ऐसा हरगिज नहीं होगा और मै वर्ष 2019 में मोदी सरकार के रूप में नजर आ रहा, इस लंका को भस्म कर दूंगा।’

मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूंगा

पीएम नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए लिखा, “अमित शाह जब जेल में थे तो मोदी फोन पर बात करते थे। मोदी देश का बंटावारा चाहते हैं। अभी हम ज़िंदा हैं और ऐसा होने नहीं देंगे। मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूंगा। उन्होंने मोदी का नाम लिये बगैर कहा, “ये झांसा देने वाले राजा हैं। हमारे बाप-दादाओं को भी ये लोग गाली देते थे। समझ लो, मैं डरने वालों मे से नहीं हूं।”

अचक डोले..कचक डोले..खैरा-पीपल कभी ना डोले

राजद सुप्रीमों ने उनसे जुड़े लोगों पर आयकर विभाग के हालिया छापेमारी पर कहा, “छापा..छापा…छापा… छापा.. छापा…किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूं, मेरा कौन डिगाएगा।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा, “अचक डोले..कचक डोले..खैरा-पीपल कभी ना डोले (मतलब मुझे कोई डिगा नहीं सकता) अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूं। भाजपा को चैन से नहीं रहने दूंगा।”

Follow Us

Youthens Poll

क्या वोट के लिए युवाओ को मुफ्त की रेवड़िया बांटना उनके आत्मसम्मान को चोट पहुचाना है उचित्त है

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories