Wednesday, September 6th, 2017 22:40:44
Flash

हनुमानजी की तस्वीर को मारा जूता, भड़का यूजर्स का गुस्सा




Viral

hanuman viral video

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होना अब एक आम बात हो गई है। आजकल बड़ी से बड़ी घटना का वीडियो यूं चुटकियों में सोशल मीडिया पर फैल जाता है और सच्चाई जनता के बीच पहुंच जाती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो धार्मिक भावनाओं को भड़का सकता है लेकिन यहां इस वीडियो को दिखाने का मकसद किसी की भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं है।

ये वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग हाथ में बाबा साहब अंबेडकर के पोस्टर लिए जय भीम के नारे लगा रहे हैं। तभी भीड़ में एक आदमी हनुमान जी की तस्वीर लेकर आ जाता है। पहले वो व्यक्ति उस तस्वीर पर थूकता है फिर वो और दूसरे कुछ लोग उस तस्वीर पर जूते मारते हैं।

वहां मौजूद कई लोग ये घटना अपने फोन में रिकॉर्ड भी करते दिखाई देते हैं। ये वीडियो राष्ट्रवादी जी न्यूज नाम के एक फेसबुक पेज से अपलोड की गई है। इस वीडियों को करीब 18 घंटे में 8 लाख 80 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं 25 हजार लोगों ने इसे शेयर किया है। वीडियो को लेकर लोगों में काफी नराजगी है। कई लोगों ने कमेंट करके इस वीडियो पर आपत्ती जताई है।

कई यूजर्स ने इसे जातीय हिंसा भड़काने की साजिश माना तो कुछ ने इसको लेकर हिंदुओं में तनाव पैदा करे की बात कही। ज्यादातर यूजर्स ने इस वीडियो पर पुलिस कार्रवाई की भी मांग की है। हालाकिं ये वीडियो कब का है और कहां का है। इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    No Related

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories