Sunday, September 3rd, 2017 17:34:22
Flash

ऐसी शादी , जहां मेहमानों को सर्व किए गए “गोल्ड प्लेटेड चावल”




ऐसी शादी , जहां मेहमानों को सर्व किए गए “गोल्ड प्लेटेड चावल”Social

Sponsored




आमतौर पर जब भी आप किसी शादी में जाते हैं, तो वहां के खाने की चर्चा तो जरूर करते होंगे। खाना अच्छा है तो शादी में जाने का मजा भी आता है और वो शादी ताउम्र याद भी रहती है। वैसे तो शादियों में आपने बहुत कुछ खाया होगा , लेकिन कभी गोल्ड प्लेटेड चावल आपने खाए हैं। शायद आपने इसके बारे में सुना भी ना हो। लेकिन हाल ही में हैदराबाद में हुई एक अमीर और सबसे महंगी शादी में मेहमानों को गोल्ड प्लेटेड चावल सर्व किए गए। इस शादी से जुड़ा वीडियो भी इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है।


दरअसल, ये आईडिया केटरर वी साईं राधा-कृष्ण का है। इससे पहले लोग सोने और चांदी के वर्क लगी मिठाईयों का स्वाद ले चुके हैं, लेकिन अब इस केटरर ने ये एक्सपेरीमेंट चावल के साथ किया है। केटरर ने कहा- कि उसे पता था कि गर्म चावल के सोने की पत्तियां मिल जाएंगी और इससे चावल का रंग सुनहरा हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम ये ट्रेंड मैरिजेस में लेकर आ रहे हैं। महंगी शादियों में गोल्ड प्लेटेड चावल को सर्व करने का ट्रेंड अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि सोने की पत्तियों से बने चावल के कारण एक प्लेट की कीमत 300 रूपए बढ़ जाती है। अच्छी बात ये है कि इससे लोगों की हेल्थ पर कोई गलत असर नहीं पड़ता। ये आसानी से पच जाता है। हालांकि अब वे लोग खुश हंै, जिनके यहां अगले कुछ महीनों में शादी होने वाली है। बता दें कि इस केटरर के बड़े -बड़े क्लाइंट हैं, जिसमें भाजपा सांसद जर्नाधन रेड्डी भी उनके क्लाइंट रह चुके हैं। उन्होंने अपनी बेटी की शादी में 500 करोड़ खर्च किए हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories