Monday, August 21st, 2017
Flash

क्लासमेट ने खोली शाहिद की वाइफ की पोल, कॉलेज में ऐसा करती थी मीरा




Entertainment

mira rajput

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर तो हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार उनकी वाइफ मीरा राजपूत सुर्खियों में है। हाल ही में उनके दिए एक स्टेटमेंट पर उनके क्लासमेट ने उनकी पूरी पोल पट्टी खोलकर रख दी। क्लासमेट ने बताया कि कॉलेज के दिनों में मीरा किस तरह का व्यवहार करती थी।

पिछले साल ही शाहिद और मीरा एक क्यूट सी बेटी मीशा के पैरेंट्स बने। हाल ही में अपने ही एक बयान के कारण मीरा राजपूत सुर्खियों में है। हाल ही में मीरा राजपूत ने वर्किंग वुमन्स के बारे में कहा था कि ‘‘वो अपने बच्चो को ‘पपी’ (डॉगी के बच्चे) की तरह ट्रीट करती है।’’ उनके इसी बयान को लेकर उनके बैचमेट ने तीखा हमला किया है।

shahid meera

मीरा के इस बयान पर उनकी बैचमैट ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने मीरो को छोटी सोच वाला बताया है। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ‘‘डियर मीरा, मैने तुम्हारा इंटरव्यू देखा, जिसे देखकर मुझे गुस्सा आया। मैने तुम्हारे कॉलेज और तुम्हारे बैच में तीन साल बिताए हैं और आज कॉन्फिडेंस के साथ कह सकती हूं कि फैमिनिज्म का तुम्हारा नज़रिया बहुत खराब है। तुम अपने कॉलेज में अपनी ग्रुप के साथ घूमती थी और जो लड़कियां तुम्हारे फैशन स्टैंडर्ड से मैच नहीं करती थी तुम उनको छोटा समझती थी। ये तुम्हारी सोच को दिखाता है। कामकाजी महिलाओं पर दिया गया बयान हमें पीछे उन सालों में ले जाता हैं जहां वास्तविक सशक्तिकरण था, जिसके बारे में तुम कुछ नहीं जानती।

बहुत गुस्से से,
एक इन्फॉर्म्ड फेमिनिस्ट

क्या कहा था मीरा ने
बता दें कि मीरा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि फेमिनिज्म की नई परिभाषा बहुत आक्रामक और विनाशकारी है। साथ ही उन्होंने कहा था कि मैं हाउस वाइफ हूं और इस बात पर गर्व करती हूं। मीशा (शाहिद- मीरा की बेटी) को इस दुनिया में लाना मेरे लिए काफी मुश्किल था। मुझे घर पर रहना और अपनी बेटी के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। मैं नहीं चाहती कि मैं एक घंटा उसके साथ बिताऊं और फिर काम पर चली जाऊं। मैं उसे दुनिया में क्यों लाई हूं? वो पपी नहीं है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories