Friday, August 25th, 2017
Flash

ये है देश के पहले राष्ट्रपति की पड़पोती, फिल्मों में कर चुकी है काम




Entertainment

shreya narayan

साल 2014 में पहली बार वो मौका था जब देश में बीजेपी की लहर देखने को मिली थी। इसके बाद ये लहर ऐसी चली की अच्छे-अच्छों को उड़ा ले गई। आज बीजेपी पार्टी राष्ट्रपति पद तक पहुंच गई है। हाल ही में संपन्न हुए राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद भारी मतों से विजयी हुए। हालांकि उनका जीतना तय था लेकिन अब हम काफी हद तक ये कह सकते हैं कि देश बीजेपीमय हो रहा है।

rajendra Prasad

खैर देश को नए 14वें राष्ट्रपति के रूप में रामनाथ कोविंद मिले लेकिन क्या आपको पता है कि देश के पहले राष्ट्रपति कौन थे। आपमें से कई लोगों को पता ही होगा देश के पहले राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद थे। राजेंद्र प्रसाद ही स्वतंत्र तथा गणतंत्र भारत के पहले नागरिक बने थे। आज हम आपको उनकी पड़पोती के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी ग्लैमरस हैं।

shreya narayan 1

आपको जानकर आश्चर्य होगा देश के पहले राष्ट्रपति श्री राजेंद्र प्रसाद के घर में उनकी पड़पोती है जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। उनकी पड़पोती का नाम श्रेया नारायण है। श्रेया नारायण काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है। उन्होंने कई बड़े स्टॉर्स जैसे रणवीर कपूर, रेखा, कंगना रनौत के साथ काम किया है।

shreya narayan 2

श्रेया ने कई बॉलीवुड फिल्में की है जिसमें शामिल है एक दस्तक, नॉक आउट, तनु वेड्स मनु, सुपर नानी, रॉकस्टॉर, राजनीति। श्रेया को सबसे ज़्यादा लाइमलाइट फिल्म ‘साहेब बीवी गैंगस्टर’ से मिला था। फिल्म सुपरनानी में उन्होंने एक बीमार लड़की का किरदार निभाया था। श्रेया ने अपने करियर की शुरूआत यशराज फिल्मस की मिनी सीरिज ‘पाउडर’ से की थी।

श्रेया फिल्मों के अलावा समाज में भी अपना योगदान देती रहती हैं। श्रेया ने कोसी नदी बाढ़ के दौरान प्रकाश झा के साथ मिलकर बिहार बाढ़ राहत मिशन में भी काम किया था। इनका जन्म भी बिहार के मुजफ्फरनगर में हुआ था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories