Saturday, September 2nd, 2017 01:28:14
Flash

पीएम मोदी से मिलते ही सोशल मीडिया पर क्यों छा गई ट्रंप की पत्नी




Social

melania modi

पीएम मोदी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं। वे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से व्हाइट हाउस में मिले। व्हाइट हाउस में वे करीब पांच घंटे तक रहे है। मोदी की मुलाकात ट्रंप के अलावा उनकी वाइफ से भी हुई। ट्रंप की वाइफ मेलानिया पीएम मोदी से मिलने के बाद सोशल मीडिया पर काफी छा रही है।

कहा जा रहा है कि मेलानिया पीएम मोदी से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड थी। उन्होंने काफी सारी तैयारियां भी की थी। अब आप सोच रहें होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे है। दरअसल मेलानिया ने पीएम मोदी से मिलने के लिए 2160 डॉलर की एक ड्रेस खरीदी थी जिसकी भारत में कीमत लगभग 1,32,202 रूपए थी।

मेलानिया जैसे ही इस ड्रेस में नज़र आई सोशल मीडिया पर इस ड्रेस की खोज होने लगी। देखने पर पता चला कि ये तो 1 लाख 40 हजार की ड्रेस थी। इसका सीधा सा मतलब लगाया जा रहा है कि पीएम मोदी से मिलने के लिए मेलानिया बहुत उत्सुक थीं और उन्होंने अपना प्रभाव छोड़ने के लिए करीब डेढ़ लाख का ड्रेस पहना था।

Melania Modi2

मेलानिया की उत्सुकता उनकी ड्रेस से ही नहीं बल्कि पीएम मोदी का इंतज़ार करने के तरीके से भी झलक रही थी। आपको बता दें कि पहली बार पूरे विश्व में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने और उनकी पत्नी ने किसी नेता का इंतज़ार किया। मोदी के पहुंचने से पहले डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया व्हाइट हाउस से बाहर आ गए थे और बेसब्री से मोदी का इंतज़ार करते नज़र आ रहे थे।

Melania modi 3

मोदी जब व्हाइट हाउस पहुंचे तो डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ने मोदी का जोरदार स्वागत किया। उनसे हाथ मिलाया, उनका हालचाल पूछा। इस दौरान मोदी भी काफी खुश दिख रहे थे। मोदी का स्वागत करके तीनों व्हाइट हाउस के अंदर गए। पीएम मोदी ने व्हाइट हाउस में मेलानिया ट्रंप की खूबसूरती की भी तारीफ की जिससे मेलानिया काफी खुश हो गई।

पीएम मोदी से मिलकर मेलानिया भी काफी खुश हुई। उन्होंने अपनी खुशी का इजहार ट्विटर पर ट्वीट करते हुए किया।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories