Saturday, September 16th, 2017 23:53:26
Flash

फोटो शेयर करने पर ट्रॉल हुई मिताली राज, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स




फोटो शेयर करने पर ट्रॉल हुई मिताली राज, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्सSports

Sponsored




इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने वल्र्ड कप के सेमिफाइनल में अपना दम दिखाया और टीम को फाइनल तक ले गईं। वे अंतर्राष्ट्रीय महिला क्रिकेट की इकलौती भारत की कप्तान हैं, जिन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। महिला क्रिकेट में भारत का नाम ऊंचा ले जाने पर सभी को उन पर नाज है। यहां तक की अब वे कई महिला खिलाडिय़ों की प्रेरणा भी बन गई हैं। मिताली सोशल मीडिया पर अब बहुत एक्टिव रहने लगी हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे स्टाइलिश ड्रेस पहने हुए हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद से ही लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने ो उनकी ड्रेस को लेकर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया।

उनके ही एक फैन ने लिखा है कि- आप क्रिकेटर हैं, एक्ट्रेस नहीं। इसलिए इस तरह की तस्वीरें शेयर करना आपको शोभा नहीं देता। वहीं एक अन्य फैन ने ट्वीटर पर कमेंट किया कि – आप अच्छे परिवार की लड़की हो, आप इस ड्रेस में बिल्कुल अच्छी नहीं लग रही हैं।

उनके एक फैन ने उन्हें आंटीजी कहकर बुलाया और लिखा कि क्या आंटीजी एक्पोज करना शुरू कर दिया। फिलहाल इन कमेंट्स के बाद मिताली की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories