page level


Sunday, October 14th, 2018 02:48 AM
Flash

कॉमर्शियल विज्ञापनों का हिस्सा बनकर अपनी एक्टिंग के हुनर को दें नई पहचान




कॉमर्शियल विज्ञापनों का हिस्सा बनकर अपनी एक्टिंग के हुनर को दें नई पहचानEducation & Career



हमारे देश में ज्यादातर लोग फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने के मकसद से मुंबई का रुख करते हैं, जहां कुछ के हाथ कामयाबी लगती है और बहुतों को नाकामयाबी का सामना करना पड़ता हैं। ऐसे में हुनरमंद लोगों की प्रतिभा छोटे शहरों व गली मोहल्ले तक ही सीमित रह जाती हैं। इंदौर स्थित फेमबॉक्स मीडिया एक ऐसी राष्ट्रीय स्तर की विज्ञापन निर्माता कंपनी है, जो हुनरमंद प्रतिभाओं को तलाशने व तराशने का काम करती हैं। फेमबॉक्स मीडिया मॉडलिंग, एक्टिंग सिंगिंग, व डांसिंग के क्षेत्र में अपना उज्जवल भविष्य तलाश रहे हुनरमंद बच्चों व युवाओं के लिए रातों रात स्टार बनने का अवसर ले कर आई हैं।

छुट्टी वाले दिन शहर की सफाई करता है इंदौर का ये ग्रुप

फेमबॉक्स मीडिया विभिन्न टॉप ब्रांड प्रोडक्ट्स के विज्ञापनों के लिए 26, 27 व 28 सितम्बर को ऑक्सफ़ोर्ड इंटरनेशनल कॉलेज, पीतृ पर्वत के पीछे, गोमटगिरी के पास, गांधी नगर, एयरपोट रोउ, इन्दौर, मध्यप्रदेश 453112 में एड शूट आयोजित कर रही हैं। इस एड शूट में 5 वर्ष से 40 वर्ष के बीच आने वाले बच्चे, युवा व वयस्क हिस्सा ले सकते हैं।

इसके लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन, दोनों माध्यमों से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए http://fameboxmedia.com/ पर विजिट कर सकते हैं, वहीं जो प्रतिभागी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने में असमर्थ हों, वह एड शूट के दौरान भी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। फेमबॉक्स मीडिया पिछले लंबे समय से एक्टिंग, डांसिंग, मॉडलिंग व सिंगिंग जैसा हुनर रखने वाले बच्चों व युवाओं को उनका हुनर दिखाने के लिए एक प्रभावशाली मंच मुहैया कराने का काम कर रही हैं।

इंदौर के इन दो पिकनिक स्पॉट पर शुरू होगी ‘हेरिटेज स्पेशल ट्रेन’

इसके साथ ही फेमबॉक्स मीडिया अपने प्लेटफार्म से निकले कलाकारों को इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रतिष्ठित स्थान तक पहुंचाने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं। फेमबॉक्स मीडिया अपने प्लेटफार्म से निकले प्रतिभाशाली यंगस्टर्स को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लांच करने के साथ उन्हें नेशनल लेवल पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने का मौका दे रही हैं। फेमबॉक्स अपने विभिन्न कांटेस्ट में जीतने वाले प्रतिभागियों को मॉडलिंग, विज्ञापन और मैगज़ीन कवर शूट जैसे क्षेत्रों में सुनहरा करियर बनाने का अवसर प्रदान करती हैं।

Sponsored






You may also like

No Related News