Tuesday, August 22nd, 2017
Flash

लापता हो गए नरेन्द्र मोदी, लगे पोस्टर




Politics

Sponsored




वैसे तो हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी बातों और बयानों को लेकर जनता के बीच फेमस रहते हैं। उनका हर अंदाज देश की जनता को पसंद है। लेकिन अब आपके आयकॉन बने मोदी शायद आपको दिखाई न दें, क्योंकि वे लापता हो गए हैं। सुनकर चौंक गए न। डरिए मत। ये बात सच नहीं है। बल्कि वाराणासी की दीवारों पर नरेन्द्र मोदी के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए हैं।

हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये पोस्टर आखिर किसने चिपकाए हँ, लेकिन इस पोस्टरों पर लिखी बात से ये जरूर समझ आ रहा है कि कोई नरेन्द्र मोदी का ध्यान वाराणसी की ओर खींचना चाहता है। वह यह कहने का प्रयास कर रहा है कि नरेन्द्र मोदी जी संसदीय क्षेत्र का दौरा किए काफी समय हो गया है। जरा अपने क्षेत्र में आकर यहां का निरीक्षण तो करें।  इस पोस्टर पर एक मैसेज भी लिखा गया है – जाने वो कौन सा देश , जहां तुम चले गए। जब इस बात की जानकारी लोगों को मिला तो हडकंप मच गया। इसके बाद पुलिस को ये पोस्टर हटाने के निर्देश दिए गए।

आपको बता दें कि इससे पहले अमेठी में भी राहुल गांधी के लापता होने के पोसटर चस्पा किए गए थे। जिसमें लिखा था कि राहुल गांधी लापता हो गए हैं। इन्हें ढूंढकर लाने वालों को पुरस्कार दिया जाएगा।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories