Friday, August 11th, 2017
Flash

Sponsored

सुहागरात के बाद हनीमून होगा शूट, फिर से विवादों में है ये शो



Entertainment

Sponsored



कोई भी शो लोगों के बीच चर्चित होता है किसी कलाकार कि अदाकारी और उसकी कहानी से लेकिन इन दिनों सोनी चैनल पर चल रहा एक शो “पहरेदार पिया की” लोगों के बीच चर्चा का विषय तो बना ही हुआ है साथ ही आलोचनाओ से भी घिरा हुआ है। लोगों का कहना है कि जो कहानी नाटक में दर्शाई जा रही है वह केवल बाल-विवाह को बढावा दे रही है, जो कि समाज के लिए काफी नुकसानदेह है और लोगों के लिए एक गलत मैसेज भी है।

बता दें कि इस शो का आलोचनाओं से घिरने का कारण उसकी कहानी है। जिसमे एक 9 साल का बच्चा राजकुमार रतन सिंह (अफान खान) जो कि अपनी 19 साल कि पत्नी दीया (तेजस्वी प्रकाश वायंगकर) के साथ रोमांस कर रहा है। इसे देखकर सभी लोगो को झटका तो लगा ही था और इस झटके से निकले ही थे कि एक और नया दृश्य दर्शको को देखने को मिला।

सुहागरात के बाद हनीमून होगा शूट
इस शो में हाल ही में दोनों के बीच सुहागरात का सीन फिल्माया गया है जिसके बाद अब इनके हनीमून की तैयारी है हालांकि सुहागरात में ऐसा कुछ विवादित नहीं है लेकिन अब इसका अगला सीक्वेंस लन्दन में शूट होना है जहां 9 साल का पति अपनी 19 साल कि पत्नी के साथ हनीमून पर जाने वाला है।

एक्टर कर रहे विरोध
इस बात को सुनकर लोगों के साथ-साथ कई एक्टर्स भी इस तरह की कहानी का विरोध कर रहे है। एक्टर करण वाही ने शो मेकर्स को इस तरह की कहानी को लेकर फटकार भी लगाईं और साथ ही फेसबुक पर पोस्ट भी किया कि, “प्रिय निर्माता और चैनल.. मैं समझ सकता हूं कि हम हाउ आई मेट योर मदर और फ्रेंड्स जैसे शोज नहीं बना सकते हैं। ईमानदारी से बताऊं तो मैं इसकी उम्मीद भी नहीं करता। लेकिन भगवान के लिए और हम सब इस इंडस्ट्री में हैं, तो कम से कम टीआरपी देने वाले कंटेंट के नाम पर ये मूर्खता तो मत बेचिए।”

सुयश ने दिया था जवाब
इसी बात पर शो के एक्टर सुयश राय कहां चुप रहने वाले थे, उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया, “ये शो कई मायनों में काफी अलग है। प्लीज इसे देखें और परखे बिना जज न किया जाए। यदि सोनी चैनल ने इसके लिए हामी भरी है तो कुछ सोच समझकर ही भरी होगी। प्रोड्यूसर ने भी कंटेंट को समझते हुए इसमें इतना पैसा लगाया है।’’

पहले दिन से ही यह शो विवादों में रहा है
शो चालू ही नही हुआ था और शो की कहानी विवादों में आ गई थी द्य इसका कारण तो आप जानते ही है, बाल विवाह को बढावा ना देना द्य लेकिन इन दिनों फिर से हनीमून वाली बात को लेकर दर्शक निराश हुए है। और कह रहे है कि एक 19 साल की लड़की 9 साल के लड़के के साथ कैसे रोमांस कर सकती है ?

Sponsored

Related News





Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories