Monday, August 21st, 2017
Flash

पाक मीडिया का शर्मनाक दावा, मोदी और डोभाल ने कराई ओमपुरी की हत्या




pakistan-tv-bol-channel-says om-puri-killed-by-narendra-modi and-ajit-doval

अक्सर भारत विरोधी बयानबाजी करने वाले पाकिस्तान मीडिया ने इस बार सारी हदें पार कर दी है। दरअसल, पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल ने ओमपुरी की मौत को लेकर एक बेहद शर्मनाक दावा किया है। न्यूज़ चैनल के मुताबिक, ओमपुरी की मौत हार्टअटैक से नहीं बल्कि एक साजिश के तहत हुई है। इतना ही नहीं चैनल ने ओमपुरी की मौत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को जिम्मेदार बताया है।

पाक के ‘बोल’ चैनल के हैं ये बिगड़े बोल
-ओम पुरी की मौत के बाद अजीबोगरीब दावा करने वाले पाकिस्तानी चैनल का नाम ‘बोल’ है। बोल टीवी पर एक न्यूज़ शो को होस्ट करने वाले एंकर आमिर लियाकत ने दावा करते हुए ऐसी वजहें गिनाई हैं जिनके चलते कथित तौर पर ओम पुरी का कत्ल हुआ है।

-लियाकत का दावा है कि पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन और इस्लाम में ओमपुरी की रुचि की वजह से ही उनका कत्ल किया गया है। अपनी बात को साबित करने के लिए लियाकत ने बताया कि, मौत से एक हफ़्ते पहले अजीत डोभाल ने ओम पुरी को अपने ऑफिस बुलाया था।

-इसके अलावा लियाकत अपने शो में जोर-जोर से चीख कर दावा कर रहा है कि ओमपुरी को हत्या से पहले जबरन शराब पिलाई गई थी और फिर जब वो होश खो बैठे तो तकिये से उनका मुंह दबाकर मार दिया गया। एंकर का कहना है कि, ओम पुरी के शव पर जो निशान है वो उन हमलावर एजेंट्स के दिए हैं जो अजीत डोभाल ने भेजे थे। बहरहाल, भारत में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी चैनल्स का ये वीडियो वायरल हो गया है। लोग पाकिस्तानी मीडिया के इस झूठ की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

https://youtu.be/eGjtnQVAaAk

ग़ौरतलब है कि 6 जनवरी को ओम पुरी अपने घर में मृत पाए गए थे। दिग्गज अभिनेता ओम पुरी की मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही थी, लेकिन पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसके पीछे कोई संदिग्ध कारण तो नहीं। ओम पुरी के सिर पर चोट के निशान थे।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories