Saturday, September 23rd, 2017 16:00:09
Flash

इस देश के राष्ट्रपति ने की अपने बेटे को जान से मारने की घोषणा




इस देश के राष्ट्रपति ने की अपने बेटे को जान से मारने की घोषणाWorld

Sponsored




आमतौर पर तो हम सभी जानतें है कि किसी देश का राष्ट्रपति किसी भी अपराधी को सजा दे सकता है इतना ही नहीं कुछ देश के राष्ट्रपति ज्यादातर अपराधियों को सजा भी देतें है, लेकिन कभी आप ने यह सुना है कि किसी देश का राष्ट्रपति अपने ही पुत्र को सजा देनें वाला हो. सुनकर थोडा अजीब लगा ना पर यह सच है दरअसल फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतर्ते ने अपने पुत्र को जान से मारने की सजा की घोषणा की है.

अपने हर दिन  विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वालें फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतर्ते ने घोषणा की है कि अगर उनके बेटे और युवा नेता के खिलाफ मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में सच निकलते हैं तो वह उसे मरवा देंगे.

कल राष्ट्रपति आवास में सरकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने पहले ही अपने आदेश में कहा था अगर मेरी कोई भी संतान मादक पदार्थ से जुड़े मामलों में संलिप्त पाई जाती है तो उसे मार दो जिससे लोगों के पास कहने के लिए कुछ नहीं होगा. ”इसलिए मैंने पुलोंग (पाओलो का उपनाम) को कहा है कि अगर तुम पकड़े गए तो मेरा आदेश है तुम्हें मार दिया जाए और तुम्हें मारने वाले पुलिसकर्मियों का मैं बचाव करूँगा.

आपको बता दे कि राष्ट्रपति के 42 वर्षीय बेटे पाओलो दुतेर्ते पर एक सांसद ने आरोप लगाया था कि वह एक चीनी त्रिगुट के सदस्य हैं जिसने चीन से तस्करी के जरिए भारी मात्रा में रवादार मेथम्फेटामाइन की आपूर्ति में मदद की थी. हांलाकि अभी इस मामले पर जाँच चल रही है, इतना ही नहीं कुछ दिन पहलें ही राष्ट्रपति के बेटे सेनेट की जांच के सामने पेश हुए थे. जहां उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत करार दिया था, साथ ही इन सभी आरोपों से इनकार किया था.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories