Friday, August 18th, 2017
Flash

योग छोड़ अपनी मां से मिलने पहुंचे पीएम मोदी




Politics

prime minister-,narendra modi-skips-yoga-to-meet-mother

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रोजाना योग करते हैं। पीएम मोदी के लिए यह एक ऐसा नियम है जिसे वह बिल्कुल भी नहीं भूलते। लेकिन मंगलवार को पीएम मोदी ने अपनी मां के लिए यह नियम तोड़ दिया। पीएम आज योग छोड़कर अपनी मां हीराबा से मिलने के लिए पहुंचे। ख़ास बात यह है कि इस बात की जानकारी ख़ुद पीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”आज मैंने योग नहीं किया और अपनी मां से मिलने गया। सुबह होने से पहले मां के साथ नाश्ता किया। उनके साथ समय गुजारकर बहुत अच्छा महसूस हुआ।” बता दें कि पीएम मोदी इस समय वाइब्रेंट समिट में शामिल होने के लिए दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर हैं। हीराबा यहां रायसन गांव में रहती हैं।

केजरीवाल ने मोदी पर किया ‘ट्वीट वार’
पीएम मोदी के ट्वीट के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उन पर निशाना साधा। केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह अपनी मां का इस्तेमाल राजनैतिक लाभ के लिए कर रहे हैं। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ”मैं अपनी मां को अपने साथ रखता हूं। हर रोज उनका आशीर्वाद लेता हूं, लेकिन कभी पूरी दुनिया में इसका प्रचार नहीं करता। मैं राजनीतिक लाभ के लिए अपनी मां को लाइन में नहीं खड़ा करता।”

साथ ही केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को नसीहत भी दी। उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री को अपनी मां को अपने साथ रखना चाहिए क्योंकि उनका घर काफी बड़ा है।” उन्होंने कहा, ”हिंदू धर्म और संस्कृति के अनुसार, किसी भी व्यक्ति को अपनी मां और अपनी पत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। प्रधानमंत्री का घर काफी बड़ा है। थोड़ा दिल भी बड़ा रखें।”

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories