Friday, September 1st, 2017
Flash

कंदील की बायोपिक का टीजर हुआ लॉन्च, इस एक्ट्रेस ने किया कंदील का रोल




Entertainment

quandeel baloch

पिछले साल ही कंदील बलोच वो नाम हुआ करती थी जो इंटरनेट पर सनसनी मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती थी। कंदील बलोच के वीडियो मिनटों में वायरल हो जाया करते थे। लेकिन ऑनर किलिंग के चलते उनके भाई ने उनकी हत्या कर दी। अब कंदील बलोच की बायोपिक ‘बागी’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ है। इसमें कंदील का रोल सबा कमर निभाएंगी।

बता दें कि इससे पहले भी सबा कमर ऐसे साहसिक और बोल्ड किरदारों को निभाने के लिए जानी जाती हैं। इस टीवी सीरियल में सरमद खूसत कंदील के भाई और अली काज़मी कंदील के पति के किरदार में दिखाई देंगे। हाल में जारी किए गए 14 सेकंड के इस टीजर में कंदील की जिंदगी के ग्रामीण जीवन और उसके संघर्ष को भी दिखाया गया है। इसमें यह भी दिखाया जाएगा कि किस तरह कंदील गांव से निकलकर रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गई। यहां देखें ’बागी’ टीजरः

इस सीरियल की राइटर शाज़िया खान ने मीडिया को बताया, ’मुझसे हमेशा यह सवाल पूछा जाता रहा है कि आखिर क्यों मैं इस कहानी को लिख रही हूं। यह कहानी छोटे से कस्बे की कम पढ़ी-लिखी लड़की की है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से बाहर निकलती है।’ उन्होंने कहा कि इस सीरियल में यह दिखाया जाएगा कि किस तरह गरीब और अनपढ़ फौज़िया अज़ीम इंटरनेट की सेक्स सनसनी कंदील बलोच बन जाती है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories