Wednesday, August 23rd, 2017
Flash

छुट्टियों से लौटे राहुल ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक




Politics

rahul-gandhi attacks pm modi on noteban in jan-vedana-sammelan

नोटबंदी के फ़ैसले के बाद से ही कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। ख़ास बात यह है कि बुधवार को छुट्टियों से लौटकर आएं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने नोटबंदी के फ़ैसले से लेकर योग तक के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया। बता दें कि राहुल दिल्ली में जनवेदना सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

क्या कहा राहुल ने?
पीएम मोदी के स्वच्छ भारत का मजाक उड़ाते हुए राहुल ने कहा, ‘पहले मोदी जी ने कहा कि हिंदुस्तान को साफ कर दूंगा, 3-4 दिन झाड़ू लगाया और चल दिए।’ राहुल यही नहीं रूके उन्होंने मोदी के योग का मजाक बनाते हुए कहा कि, ‘जो पद्मासन नहीं कर सकता वो योग नहीं कर सकता।’

नोटबंदी के फ़ैसले पर राहुल ने फिर कहा कि यह एक बहाना है। मोदीजी को पता लग रहा है कि योग, स्किल इंडिया और मेक इन इंडिया के पीछे नहीं छिप पाएंगे। राहुल ने आगे कहा कि, ‘पीएम मोदी की योजनाओं ने हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी को तोड़ दिया है।

बीजेपी ने किया पलटवार
राहुल के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वो पार्ट टाइम पॉलिटिक्स करते हैं। जब देश परेशानी में था, तब वो छुट्टी मनाने विदेश चले गए। सब जानते हैं कि मनमोहन सिंह के समय सरकार कौन और कैसे चला रहा था। मोदीजी के समय में इकोनॉमी पहले से ज्यादा मजबूत हुई है।

बीजेपी प्रवक्ता हुसैन ने आगे कहा कि, राहुल को पहले देश का मिजाज समझना चाहिए, फिर बयान देना चाहिए। राहुल को 2019 के सपने नहीं देखने चाहिए।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories