Monday, August 7th, 2017
Flash

बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, कार पर हुआ पत्थर से हमला




Politics

Sponsored

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, गुजरात बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने बनासकांठा जा रहे थे। कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया। इससे उनकी गाड़ी के शीशे फूट गए साथ ही कांग्रेस उपाध्‍यक्ष को काले झंडे भी दिखाए गए हैं।  

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर उस वक्त पत्थर फेंके गए जब वे गुजरात के बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर रहे थे। राहुल गांधी ने आज राजस्थान और गुजरात के बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। राहुल गांधी के सामने लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। जिसके जवाब राहुल गांधी ने कहा कि वो इस तरह के विरोध से पीछे नहीं हटने वाले हैं। हमले के बाद राहुल गांधी गुजरात के बाढ़ प्रभावित इलाकों के हवाई दौरे के लिए निकल गए।

इस हमले पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है, कांग्रेस का आरोप है कि प्रदर्शनकारी पत्थरबाजी के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे, और ये सब बीजेपी के लोगो का काम है, गुजरात में राज्यसभा के चुनाव की तैयारी कर रहे कांग्रेस के नेता अहमद पटेल का कहना है कि राहुल गांधी के गुजरात आने से बीजेपी डर गई है और इस तरह के हमले करवा रही है।

 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि इस हमले में राहुल गाँधी की कार का शीशा टूट गया, सुरक्षाकर्मी घायल हो गया, बीजेपी वाले ध्यान रखें, सच्चाई को दबाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि हिंसा और शारीरिक हमले बीजेपी वालों का कल्चर है, ऐसे हमलों से राहुल गाँधी का मनोबल बढ़ेगा और वे गरीबों के लिए और काम करेंगे।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories