Sunday, September 10th, 2017 20:03:12
Flash

6 साल की बच्ची ने सचिन तेंदुलकर को लिखा प्यारा सा लेटर




6 साल की बच्ची ने सचिन तेंदुलकर को लिखा प्यारा सा लेटरSports

Sponsored




क्रिकेट की दुनिया में सचिन तेंदुलकर ने खूब नाम कमाया। आज देश ही नहीं दुनिया में उन्हें लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं। क्रिकेट के इतिहास में उन्होंने अपने बल्ले की दम से रन बरसाए हैं। यही वजह है कि क्या बच्चे क्या बड़े सभी उन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में एक छह साल की लड़की ने अपनी फेवरेट सचिन को प्यारा सा एक लेटर लिखा है। लेटर में तारा ने सचिन को “सचिन ए बिलियन ड्रीम्स” के बारे में लिखा है। जब सचिन ने ये लेटर पढ़ा, तो वे भावुक हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर ये लेटर पोस्ट कर दिया।

तारा के इस रंगीन लेटर और बच्चों जैसी टेढ़ी-मेढ़ी राइटिंग में लिखा है कि आपकी फिल्म देखकर मैं काफी खुश हुई। जब मैंने आपकी बचपन की शरारतें देखीं तो बहुत हंसी और जब आपके आखिरी मैच से जुड़े लम्हों को देखा तो मैं रोने लगी। इसके बाद लड़की ने बड़ी ही भोलेपन से मास्टर ब्लास्टर और उनके परिवार से मिलने की गुजारिश की।

इस भावुक लेटर पर सचिन को सचिन ने खुद सचिन ने अपने टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट किया। और साथ ही सचिन ने लड़की को टि्वट के जरिए जवाब दिया और बायोपिक देखने के लिए तारा का शुक्रिया किया। सचिन की फिल्म को दर्शकों से पहले ही काफी वाहवाही मिल चुकी है।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories