Thursday, August 31st, 2017
Flash

पीएम मोदी को बम से उड़ाने की साजिश, नेटकॉल से मिली धमकी !




Politics

narndra Modi

पीएम मोदी जब से पीएम बने है तब से चर्चा ही चर्चा में रहते हैं। कभी विदेश जाने को लेकर चर्चा में रहते थे तो कभी नोटबंद करने को लेकर लेकिन इन दिनों पीएम मोदी की वजह से कोई और चर्चा में हैं। एक सिरफिरे या यू कहे भड़के हुए इंसान ने पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दे डाली है।

वैसे तो पीएम मोदी अपने ब्लैक कमांडो के साथ हरदम रहते है। इसके साथ ही उनके पास कई तरह के प्रोटोकॉल है। फिर भी पीएम मोदी की मौत की साजिश कोई कैसे कर सकता है आपके दिमाग में यही सवाल आ रहा होगा। दरअसल एक युवक ने कॉल करके दूसरे युवक को बताया कि वो पीएम मोदी को बम से उड़ा देगा।

ये कॉल सतना में एक युवक के पास आया था। मोबाइल नंबर बड़ा ही अजीब था और आठ नंबर का था। इसे सतना पुलिस नेट कॉल का नाम दे रही है और इस साजिश की उन्होंने जांच भी शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर यादव ने बताया कि 20 मई को कुशल सोनी के मोवाइल नम्बर 9685169150 पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने आठ डिजिट वाले 78651213 से काल कर देश के प्रधानमंत्री को बम से उड़ा देने की साजिश में शामिल होने के एवज में मुंह मांगी रकम देने की पेशकश की थी।

अज्ञात साजिशकर्ता खुद को दुबई में रहने वाला दाऊद का गुर्गा बतला रहा था। दो दिन पहले जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के एक युवक कुशल सोनी के मोबाइल फोन पर आये एक काल को पुलिस ने गघ्भीरता से लिया हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुये जांच शुरू कर दी है। सभी सुरक्षा एजेन्सियों को 8 डिजिट वाले नेट काल की जानकारी दे दी गई है और जांच में पूरी गंभीरता बरती जा रही है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories