Wednesday, August 30th, 2017
Flash

इस फ़िल्म से शुरू होगा शाहिद के भाई का ‘फ़िल्मी करियर’




Entertainment

Shahid Kapoor's younger brother will start his debut movie today

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी अब फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने का मन बना लिया है। ख़ास बात यह है ईशान सोमवार यानी कि आज से ही फ़िल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। बता दें कि इस बात की जानकारी ख़ुद शाहिद ने सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने भाई के साथ बेहद क्यूट अंदाज में नज़र आ रहे है। इस तस्वीर के साथ शाहिद ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ”This one ready to fly. Make us proud.”

This ones ready to fly. Make us proud @ishaan95

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से ईशान को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वह बॉलीवुड में एंट्री ले सकते हैं। फाइनली अब स्थिति साफ़ हो चुकी है। ईशान ईरान के प्रसिद्ध फ़िल्ममेकर माजिद मजीदी की फ़िल्म में नज़र आएंगे।

भारत के दो बड़े शहरों में होगी फ़िल्म की शूटिंग
फ़िल्म की शूटिंग देश के दो बड़े शहर मुम्बई और जयपुर में होगी। फ़िल्म का नाम ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ है। बता दें कि पहले इस फ़िल्म का नाम ‘फ्लोटिंग गार्डन्स’ तय किया गया था। फ़िल्म में ईशान बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। ख़ास बात यह है कि फ़िल्म में ईशान दीपिका के भाई का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म के लिए दीपिका पिछले साल ही अपने डी-ग्लैम अवतार लुक टेस्ट दे चुकी हैं।  फ़िल्म कब रिलीज़ होगी इसे लेकर तो अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन हां आज से इस फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई में शुरू होने जा रही है। ग़ौरतलब है कि ईशान, शाहिद की मां नीलिमा अज़ीम और उनके दूसरे पति राजेश खट्टर के बेटे हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories