Monday, September 25th, 2017 01:31:22
Flash

अब की बार मोदी सरकार…का नारा देने वाले शख्स ने खरीदा चैनल NDTV




अब की बार मोदी सरकार…का नारा देने वाले शख्स ने खरीदा चैनल NDTVBusiness

Sponsored




जब से मोदी सरकार देश में आई है तब से एक नारा बहुत पॉपुलर हुआ है, और वह नारा है  “अब की बार मोदी सरकार” यह नारा देश के बूढों  से लेकर बच्चों की जवान पर रहता है पर क्या आपको पता है यह नारा किसने दिया था. यदि नही तो फ़िक्र ना करें आज हम आपको बतानें वाले उस शख्स के बारें में जिस ने यह नारा दिया है. दरअसल यह नारा स्पाइसजेट  के मालिक अजय सिंह प्रणव राय ने दिया है . इतना ही नहीं इन दिनों प्रणव सुर्ख़ियों में बने हुए है.

बताया जा रहा है कि प्रणव देश के सबसे बड़े news चैनल NDTV खरीदने वालें है. आपको बता दे कि अभी एनडीटीवी चैनल का स्वामित्व प्रणय रॉय एवं उनकी पत्नी राधिका रॉय के पास है. खबर है कि अजय सिंह एनडीटीवी की 40 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेंगे और प्रणय व राधिका के पास मात्र 20 प्रतिशत हिस्सेदारी रह जायेगी. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार यह डील 600 करोड़ रुपये में हुई है.

कंपनी के 400 करोड़ के कर्ज को भी डील में शामिल किया गया है.  डील से रॉय दंपती को 100 करोड़ रुपये भी मिलेंगे। हांलाकि एनडीटीवी और स्पाइसजेट की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नही की गई है. आपको बता दे कि 2015 में अजय से ने स्पाइसजेट कंपनी खरीदीं थी. वे अटल सरकार में प्रमोद महाजन के OSD थे.  इस दौरन उन्हें डीडी स्पोर्ट्स और डीडी न्यूज़ को लांच करने में भूमिका निभाई थी.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories