Monday, September 18th, 2017 13:49:04
Flash

बाबा की अगली हीरोइन होती सनी लियोनी अगर सफल हो जाती यह डील




बाबा की अगली हीरोइन होती सनी लियोनी अगर सफल हो जाती यह डीलEntertainment

Sponsored




हालांकि अब बाबा को उसके गुनाहों के लिए उसके अंजाम तक पहुंचाया जा चुका है लेकिन उसे जेल होने के बाद जिस तरह के खुलासे हो रहे हैं वह वास्तव में हैरान करने वाला है। बाबा को लेकर सबसे बड़ा खुलासा तो यही है कि उसकी बेटी हनीप्रीत बेटी ही नहीं है। इसके अलावा जिस दूसरे खुलासे पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है सनी लियोनी के साथ बाबा के संभावित डील की।

जी हां, बाबा राम रहीम और फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी के बारे में एक धमाकेदार खुलासा हुआ है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि राम रहीम सनी लियोनी को अपनी फिल्म की हीरोइन बनाना चाहता था। दावा ये भी किया जा रहा है कि बलात्कारी बाबा राम रहीम और सनी लियोनी के बीच सिक्रेट संबंध थे।

एक चैनल पर प्रसारित हुए कार्यक्रम की मानें तो दोनों के बीच फोन पर बातें होती थी और ये दोनों एक दूसरे से मिलते जुलते भी थे। चैनल ने दावा किया है कि सनी लियोनी ढोंगी बाबा Gurmeet-Ram-Rahim से मिलने सिरसा आई थी। वहां बाबा की गुफा में कई दिनों तक रही।

बताया जा रहा है कि राम रहीम की अगली फिल्म की हीरोइन सनी लियोनी होती लेकिन बाबा जेल पहुंच गया इसलिए सारा प्लान चौपट हो गया। यही नहीं इस चौनल का दावा है कि अकेली सनी लियोनी ही नहीं बॉलीवुड के कई फिल्म एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के साथ बाबा के रिश्ते हैं।

हालांकि यह रिश्ते कैसे थे। इसकी तो ठीक ठाक पूष्टि नहीं की गई लेकिन इसे प्रोफेशनल रिश्ते के तौर पर ही ज्यादा प्रचारित किया जा रहा है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी बाबा और सनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

दावा है कि बाबा राम रहीम सनी लियोनी के साथ फिल्म बनाना चाहता था। हालांकि इन खबरों मे कितनी सच्चाई है ये तो अभी पता नही चल पाया है। क्योंकि बहुत बार यहां की खबरे बहुत झूठी भी हैं। इसलिए उफर्युक्त दी गई किसी भी जानकारी पर विश्वास करने से पहले उसकी पड़ताल अवश्य कर लें।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories