Thursday, August 31st, 2017
Flash

तेजस: सफर के पहले दिन ही यात्रियों ने कर दी ये शर्मनाक हरकत




Auto & Technology

tejas-express_1495360373

देश की पहली हाईस्पीड ट्रेन तेजस को रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने हरी झंडी दिखा दी। 20 किमी धंटे ंकी रफ्तार से दौडऩे वाली तेजस को मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से रवाना किया गया था। तेजस अपने नए फीचर्स और तेज रफ्तार की वजह से लोगों की पसंद बनी, लेकिन इससे जुड़ा एक शर्मनाक मामला सामने आया है। रेल अधिकारियों ने बताया यात्रा के पहले ही दिन लोगों ने अजीबो-गरीब हरकत की। वे प्रशासन की ओर से दी गई हेडफोन्स चुरा ले गए। इतना ही नहीं सीट के पीछे लगी स्क्रीन पर स्क्रैच तक मारकर चले गए।

एक दर्जन हेडफोन्स हुए गायब-

मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में रेलवे के एक सीनियर अधिकारी के हवाले से कहा है कि सामेवार के सफर के बाद कम से कम एक दर्जन हेडफोन्स गायब हैं। उन्होंने बताया कि यात्रा की शुरूआत में ही  हेडफोन्स बांटे गए थे। शुरूआत में उनसे हेडफोन लौटाने के लिए कहा गया था लेकिन ये उम्मीद नहीं थी कि इतनी महंगी ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री इतनी शर्मनाक हरकत कर सकते हैं।

Tejas-Express1

दरअसल, लोगों को सीट के पीछे लगी स्क्रीन पर म्यूजिक सुनने के लिए हेडफोन्स दिए गए थे। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों को हेडफोन्स देने से पहले बतिा दिया गया था कि वे इसे वापस कर दें। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुंबई मिरर से मिली खबर के अनुसार जब ये पूछा गया कि हेडफोन्स की कॉस्ट क्या है, तो बताया गया कि वो ज्यादा महंगी नहीं हैं। अधिकारियों ने बताया कि तेजस की सबसे सस्ती टिकट 1185 रूपए की है और सबसे महंगी 2,740 की है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories