Thursday, August 24th, 2017
Flash

इस एक्ट्रेस ने दिए थे बोल्ड सीन, मां ने दी थी जमकर गालियां




Entertainment

Sponsored




सना खान भारतीय अभिनेत्री हैं। सना खान का बर्थ 21 अगस्त 1987 को हुआ है। उन्होंने अपनी पढ़ाई मुबंई से ही की थी। पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। सना को स्कूल के समय से ही मॉडलिंग का शौक था। और वह उस समय ही इसमें सक्रिय होने लगी थी। 2005 से सना ने हिंदी सिनेमा में अपना करियर शुरू किया था। उनकी पहली मूवी ‘ये है सोसायटी’ थी। इसके बाद वह कई विज्ञापन, शोज़ में नज़र आने लगीं। सना खान ने तमिल फिल्मों में भी काम किया है। उनकी पहली तमिल फिल्म सिलंबट्टम थी जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार से भी नवाज़ा गया है। 2012 में सना खान ने बिग बॉस 6 में पार्टीसिपेट किया था। इसमें वे सबसे छोटी कंटेस्टेंट थी। उन्होंने बताया था कि, ‘वह बिना तैयारी के इस शो में गई थी और चाहती थी कि वह रियल सना खान को देखें। मेरे लिए सबसे बड़ी बात थी कि मैं टॉप 3 तक पहुंची थी।’ इसके बाद से सना खान को खासी पॉपुलिरीटी मिली थी।

 

2014 में उन्हें फिल्म ‘जय हो’ में सलमान के साथ काम करने का मौका मिला। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स मिलने लग गए थे। सना खान 2016 में आई फिल्म ‘वजह तुम हो’ से काफी सुर्खियों में आ गई। सना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘फिल्म वजह तुम हो में मुझे सिया को समझने में काफी वक्त लगा। वैसे सच कहूं, तो मेरे लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था इंटीमेट सीन को अंजाम देना। मैंने अपने निर्देशक से कह दिया था कि, ‘मैं इन्हें करते हुए भी अंडरप्ले करूंगी। मैं अपने दृश्यों में बोल्ड और हॉट लगना चाहती थी, मगर स्लट नहीं। मैं चाहती थी कि लोगों को मेरा किरदार नजर आए, न कि वह मेरे ही साथ ‘वन नाइट स्टैंड’ के सपने देखने लगें।

सूत्रों के मुताबिक, सना खान ने अपने परिवार को इस मूवी के बारे में पहले कुछ भी नहीं बताया था कि वह ऐसी कोई फिल्म करने जा रही है। वह बताती है कि, मैं साफ सुथरा ट्रेलर मेरे घरवालों को दिखा दुंगी। लेकिन सबसे ज्यादा परवाह मुझे अपनी मां की थी, इसलिए मैंने खुद ही उन्हें ट्रेलर दिखा दिया। हालांकि, ट्रेलर देखकर वह आगबबूला हो गई और उन्होंने मुझे जमकर गालियां दीं। आज तक मैं उसी बोझ के साथ जी रही हूं। अक्सर हमारी इसी बात पर बहस होती है। लेकिन इस फिल्म ने मेरी इमेज को बदल दिया है।

10वीं क्लास में किया था पहला किस…
सना खान जब छोटी थी तब उन्होंने पहली बार 10वीं क्लास में कॉल किया था। लेकिन वह बताती है कि असल में वह किस न होकर पप्पी ही थी। सना खान को उस समय यह लगता था कि, ‘किस करने से मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी।’

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories