Wednesday, August 2nd, 2017
Flash

बचपन में हुई थी छेड़छाड़ का शिकार, बड़े होकर की अमिताभ के साथ फिल्म




Entertainment

Sponsored

इस फोटो में आपको जो एक्ट्रेस दिख रही है उसे इस तस्वीर के साथ पहचानना मुश्किल  है लेकिन आज इस एक्ट्रेस ने आज बॉलीवुड में अपना खुद का मुकाम बना लिया है। इस एक्ट्रेस ने साउथ में कई हिट फिल्में दी है वहीं बॉलीवुड में भी काफी हिट फिल्में दी है। इस एक्ट्रेस का नाम तापसी पन्नू है जिनका 1 अगस्त को बर्थडे है।

तापसी पन्नू वो एक्ट्रेस है जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड दोनों में अपना मुकाम बना चुकी हैं। इनकी हाल ही में आई फिल्म ‘नाम शबाना’ काफी सराही गई थी। इससे पहले आई फिल्म ‘पिंक’ के लिए इनकी काफी सराहना की गई थी। इनके बारे में और भी काफी इंट्रेस्टिंग बातें हैं जो हम आपको बताने वाले हैं।

‘पिंक’ में दमदार किरदार निभाने वाली तापसी पन्नू 1 अगस्त 1987 को नई दिल्ली में एक पंजाबी फैमेली में जन्मी थी। इनकी स्कूलिंग दिल्ली में हुई। इसके बाद इन्होंने गुरू तेग बहादुर इंस्टीट्यूट से सॉफ्टवेयर इंजीनियर की डिग्री ली और इसके बाद मॉडलिंग को पार्ट टाइम करियर के रूप में चुना।

आगे चलकर तापसी ने मॉडलिंग को अपना फुल टाइम करियर बनाया और फिर एक्टिंग फील्ड में आ गई। तापसी ने मॉडल के रूप में रिलायंस ट्रेंड्स, रेड एफएम, कोका कोला, मोटोरोला, पेंटालून, पीवीआर सिनेमा, स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक, डॉबर, एयरटेल, टाटा डोकोमो, वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल, हैवल्स और वर्धमान के लिए काम किया था।

तापसी का फिल्मों में डेब्यू साल 2010 में फिल्म जुमांदी नादम से हुआ था। ये एक तेलगू फिल्म थी जिसमें उन्होंने एक करोड़पति बाप की बेटी का रोल किया था। इसके बाद इन्होंने कई तेलगू फिल्म और फिर अपना रूख बॉलीवुड की ओर किया। बॉलीवुड में इनकी पहली फिल्म ‘चश्म-ए-बद्दूर’ थी जो साल 2013 में रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म ‘कॉमेडी’ जॉनर की थी जो काफी हिट हुई थी।

इस फिल्म के बाद इन्होंने ‘पिंक’ की थी जिसमें वे अमिताभ के साथ नज़र आई थी। फिल्म महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ पर बेस्ड थी। इस फिल्म को नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर काफी सराहना मिली थी। इस फिल्म के प्रमोशन के समय तापसी पन्नू ने कहा था कि उनके साथ भी बचपन में कई बार छेड़छाड़ हुई थी।

इस फिल्म के बाद तापसी ने महिलाओं और लड़कियों को अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूक करना शुरू किया। जिसके इसके बाद तापसी ने ‘द गाजी अटैक, नाम शबाना जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया। तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें वे महिलाओं को कितना क्लीवेज दिखाना चाहिए, इस पर बोलती नज़र आई थीं। इस वीडियो को आप यहां क्लिक कर देख सकते हैं।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories