Saturday, September 2nd, 2017 12:47:07
Flash

हरियाणा की इस सुंदरी ने जीता “फेमिना मिस इंडिया 2017” का खिताब




Fashion

59316656.cms

कलर्स फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता 2017 की विजेता हरियाणा की मानुषी चिल्लर रही। वहीं उत्तराखंड की बेटी अनुकृति गुसाईं टॉप 6 में रहीं। प्रतियोगिता में उन्हें मल्टीमीडिया अवॉर्ड टाइमलेस ब्यूटी का अवॉर्ड मिला। 2016 का खिताब गोवाहाटी की प्रियदर्शनी चैटर्जी ने जीता था। बता दें कि मानुषी एक डॉक्टर फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उनकी पढ़ाई दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल में हुई जबकि उन्होंने भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज से डिग्री हासिल की। पिछले साल की मिस फेमिना रहीं प्रियदर्शनी चैटर्जी ने उन्हें ताज पहनाया।

missindia

दूसरी रनरअप का खिताब बिहार की प्रियंका कुमारी ने जीता। पहली रनरअप की विजेता जम्मू कश्मीर केी सना दुआ रहीं। मुंबई में हुई प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को अपने-अपने राज्य की पृष्ठभूमि से संबंधित परफॉर्मेंस देनी थी। इस प्रतिशेगिता में प्रतियोगियों ने राज्य की लारेक संस्कृित, सांस्कृतिक धरोहर और पयर्टन की विरासत को रूबरू कराया।

manushi-chillar-femina-miss-india-haryana-2017

फाइनल प्रोगाम को एक्टर रिेतेश देशमुख और डायरेक्टर करण जौहर ने होस्ट किया। बत ादें कि इस प्रतियोगिता में 30 राज्यों की सुंदरियों ने हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता में अनुकृति को बेहतर प्रदर्शन के लिए टाइमलेस ब्यूटी का अवॉर्ड मिला। कार्यकम में सोनू सूद और आलिया भट्ट ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस भी दी। इसमें जज की भूमिका में एक्टर अर्जुन रामपाल, बिपाशा बसु, विद्याुत जामवाल, अभिषेक कपूर, मनीष मल्होत्रा और इलियाना डिक्रूज रहे।

missindiastory_647_062617082004

इस मौके पर मानुषी ने कहा कि पिछले 30 दिनों में मैंने दुनिया को बदल देने का चैलेंज खुद को दिया था, वो पूरा हो गया। मैं बहुत खुश हूं। अब दिसंबर में वह चीन में होने वाली मिस वल्र्ड 2017 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। मानुषी ने फोटोजेनिक अवॉर्ड भी जीता है।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories