Sunday, September 3rd, 2017 10:58:42
Flash

ऑफिस में स्टाइलिश दिखने के लिए अपनाएं ये 10 टिप्स, सिर्फ आप ही पर होगी सबकी नजर




Fashion
dresscode in office
ऑफिस में हमेशा फिट और ढंग के कपड़े पहनकर ही जाना चाहिए ताकि आप प्रभावी और आकर्षक लगें और आपको लोग रिस्पेक्ट भी दें. अपका पहनावा आपकी पर्सनालिटी बताता है. अक्सर लोग ऑफिस में एक जैसी ड्रेस पहनकर बोर हो जाते हैं इसलिए स्टाइलिश दिखने के लिए हम आपके लिए कुछ फैशन टिप्स लाए हैं जिन्हें आप ऑफिस में जाते समय फॉलो कर सकती हैं. आपके लिए मॉडर्न ड्रेस डिजाइनर्स काफी कुछ नया लेकर आए हैं. ऑफिस में आप इन स्पेशल डिजाइन के कपड़े जैसे धारीदार या फिर खाकी कलर पहन सकती हैं. इन कपड़ों को पहन कर आप ऑफिस में और स्टाइलिश और स्मार्ट लगेंगी.
skirt
1. इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि ऑफिस में हमेशा उचित और सहज कपड़े ही पहनें, लेकिन यह समय के अनुसार, ट्रेंडी यानी चलन में होना चाहिए. पेंसिल स्कर्ट और ए-लाइन स्कर्ट ऑफिस के लिए अच्छी ड्रेसेज में से एक है. सप्ताह में एक बार पहन सकती हैं.
Office-Wear
2. आप फार्मल शर्ट को ब्लेजर या कार्डिगन के साथ सर्दियों में पहन सकती हैं. इसके अलावा वीक में एक बार जींस भी पहन सकती हैं. काले, नेवी ब्लू रंग के जींस या ट्राउजर भी ऑफिस के लिए परफेक्ट हैं.
3. डिकंस्ट्रक्टेड ड्रेसस दिखने में बेहद आकर्षक और खूबसूरत लगते हैं. इस तरह की ड्रेस में झालर लगे होते हैं और आड़ी-तिरछी हेमलाइन होती हैं. इस ड्रेस की खासियत यह है कि एक ही ड्रेस में कई डिजाइन्स मिक्स होते हैं. ज्यादा झालर वाले ड्रेस पहनने पर आपको उलझन महसूस हो सकती हैं, इसलिए ऐसा ड्रेस खरीदें जो झालरदार होने के साथ आपको पहनने में भी कम्फर्टेबल लगे.
 sporty look
4. स्पोर्टी लुक के लिए कढ़ाई वाले ट्रैक सूट, वेलवेट टिरैक पैंट्स, या फिर कोई मैसेज लिखे टॉप पहन सकती हैं.
5. खाकी शर्ट, स्कर्ट, जेगिंग्स जैसे आउटफिट्स भी ऑफिस में काफी अच्छे लगते हैं इसलिए आप इन्हें भी पहन सकती हैं, इससे आपको प्रोफेशनल लुक भी मिलेगा.
6. रंगीन फुटवेयर भी आपकी पर्सनालिटी को अलग लुक देता है. 1970 के दशक से इंस्पायर रंगीन और प्रिंटेड जूते, इस तरह के फुटवेयर पहनने पर बरबस ही सबकी निगाहें आपके कदमों पर पड़ जाएंगी. मोजे के साथ ऊंची हील की जूतियां और फ्लैट फुटवेयर भी आप ऑफिस में पहन सकती हैं.
striped dress
7. धारीदार कपड़े हमेशा ज्यादातर फैशन में बने रहते हैं, इस तरह के कपड़े आपको बोल्ड और आकर्षक लुक देते हैं. खड़ी लाइनों वाले धारीदार कपड़े पहनें, इसमें आप सबसे अलग नजर आएंगी. लोग आपके पास आकर कॉम्प्लीमेंट भी देंगे.
8. ऑफिस में मीडियम आकार का चमड़े का बैग ले जाना चाहिए. काले या भूरे रंगों के हैंड बैग या क्लच बैग खरीदें जिससे दाग-धब्बे आदि नजर नहीं आएंगे. आसानी से बंद और खुल जाने वाला छोटे पर्स भी ऑफिस के लिए अच्छे होते हैं.
slit sleeve shirt
9. ऑफ शोल्डर कपड़े पहले बहुत फैशन में थे. एक बार फिर से इन कपड़ों का ट्रेंड आ गया है. इसके अलावा खुद को बोल्ड लुक देने के लिए आप स्लीट स्लीव यानी बीच से खुली लंबी आस्तीन वाली ड्रेस पहने, यह आजकल बहुत फैशन में हैं. आप वन शोल्डर और पफ शोल्डर टॉप भी पहन सकती हैं. स्मार्ट लुक आएगा.
10. परफेक्ट ड्रेस के साथ-साथ अगर आप परफेक्ट हेयर स्टाइल भी करेंगी तो बात ही कुछ और होगी. आप अपनी ड्रेस के मुताबिक हेयर स्टाइल भी बना सकती हैं. कभी जूड़ा, कभी चोटी कभी ओपन हेयर, अलग-अलग हेयर स्टाइल के मुताबिक आप ड्रेस कैरी कर सकती हैं.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories